Numerology: अपना ही नहीं, अपने पिता का भी भाग्य तय करती हैं इन तारीखों को पैदा हुईं लड़कियां
Advertisement
trendingNow11305608

Numerology: अपना ही नहीं, अपने पिता का भी भाग्य तय करती हैं इन तारीखों को पैदा हुईं लड़कियां

Numerology Prediction: आपने लोगों को अक्सर कहते हुए सुना होगा कि बेटियां घर की लक्ष्मी होती हैं. पर क्या आप जानते हैं कि बेटियां का पैदा होना पिता के भाग्य की दिशा भी तय करता है. कुछ खास तारीखों में पैदा हुई बेटियां अपने पिता के किस्मत को जमीन से आसमान पर ले जाती हैं.

Numerology: अपना ही नहीं, अपने पिता का भी भाग्य तय करती हैं इन तारीखों को पैदा हुईं लड़कियां

Numerology Predictions by birth: ज्योतिष विज्ञान अंको के गणित का बड़ा महत्व है. जैसे जन्म का वातावरण तय करता है कि किसी व्यक्ति का व्यहवार कैसा होगा. ठीक वैसे ही जन्म की तारीखें भी बहुत कुछ तय करती हैं. इन्हीं अंकों के गणित से अनुमान लगाया जा सकता है कि उसका स्वभाव और भविष्य कैसा होगा. आज हम आपको बताएंगे कि इन खास तारीखों में अगर कोई लड़की पैदा होती है तो वह सिर्फ अपना ही नहीं बल्की अपने पिता का भी भाग्य तय करती है. ये पिता के लिए बहुत ही भाग्यशाली साबित होती हैं. इसके साथ ही अपना जिन्दगी भी रानियों के जैसे बिताती है.

इन तारीखों की लडकियां होती हैं बहुत मेहनती  

किसी महीने की  3, 12, 21 और 30 तारीख को जिनका जन्म होता है उनका मूलांक 3 होता है. इस मूलांक में पैदा हुई बेटियां बहुत ही उदार स्वभाव की होती हैं. अपने काम को लेकर इनका ध्यान बहुत केंद्रित होता है. ये अपने मंजिल को पाने के  किसी भी हद तक मेहनत करने को तैयार रहती हैं. इन्हें अपने मेहनत पर पूरा भरोसा होता है और अपने काम से ये मां-बाप को हमेशा गर्व कराती हैं.

जीती हैं महारानी वाली जिंदगी

पारिवारिक और प्रोफेशनल जिंदगी को लेकर काफी ज्यादा सजग रहने वाली ये लड़कियां लोगों के मदद करने में हमेशा आगे रहती हैं. किसी के आगे हाथ फैलाना इनको पसंद नहीं आता. इनका खुद पर भरोसा ही इनकी ताकत है. जिससे इनमें एक बेहतरीन लीडरशीप क्वालीटी भी होती है और ये बड़ी शोहरत वाली जिंदगी जीती हैं.  

भाग्य हाथ में लेकर होती हैं पैदा

मूलांक 3 वाली लड़कियां अपने साथ अपने पिता का भी भाग्य लेकर पैदा होती हैं. इनके जीवन में मुश्किलें कम होती हैं और आती भी हैं तो ये अपने बुद्धि से उसे पार कर लेती हैं.  इन पर माता लक्ष्मी की कृपा हमेशा बनी रहती है.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की नम्बर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news