Chinese Coins: चीनी सिक्कों से सौभाग्य में बदल जाता है दुर्भाग्य, नहीं रहती पैसों की कमी; आज ही ले आएं घर
Advertisement
trendingNow11528509

Chinese Coins: चीनी सिक्कों से सौभाग्य में बदल जाता है दुर्भाग्य, नहीं रहती पैसों की कमी; आज ही ले आएं घर

Fengshui Tips: फेंगशुई में चीनी सिक्कों को धन के प्रतीक के रूप में माना जाता है. इनको घर लाने से सौभाग्य की प्राप्ति होती है और धन आगमन के नये द्वार खुलते हैं. अगर आप चाहते हैं कि जीवन में कभी भी रुपये और पैसों की कमी न हो तो इन सिक्कों को घर ले आएं. 

चीनी सिक्के

Fengshui Tips for Chinese Coins: भारत में जैसे ज्योतिष और वास्तु शास्त्र प्रसिद्ध है. वैसे ही चीन में फेंगशुई का काफी महत्व है. जीवन में सौभाग्य और सुख-शांति के लिए फेंगशुई के उपायों को काफी कारगर माना गया है. फेंगशुई में चीनी सिक्कों के उपाय भी काफी शुभ माने गए हैं. इन सिक्कों को धन का प्रतीक माना जाता है. आप चाहते हैं कि घर में कभी भी पैसों की कमी न हो और बरकत बनी रहे तो चीनी सिक्कों को खरीदकर घर ले आएं.

नियम

फेंगशुई के अनुसार, चीनी सिक्कों को हमेशा घर के मुख्य द्वार पर ही लटकाना चाहिए. हालांकि, इन सिक्कों को रखते समय इस बात का ध्यान रखें कि जिस भाग में चार लिपी बनी हो, उसे ऊपर की तरफ रखें. वहीं, दो लिपी की तस्वीर वाले हिस्से को नीचे की तरफ रखा जाता है. चार लिपी को सकारात्मक और दो लिपी वाले हिस्से को नकारात्मक ऊर्जा वाला भाग कहा जाता है.

फायदे

चीनी सिक्के घर से निगेटिव एनर्जी को दूर करते हैं और घर में सकारात्मक ऊर्जा का संचार करते हैं. इन तीन सिक्के को अपने पास रखकर कई तरह की परेशानियों से छुटकारा पा सकते हैं.  इससे घर की दरिद्रता भी दूर होती है.

कर्ज

लाल धागे में ये तीन चीनी सिक्के बांधकर घर में लटका दें. ऐसा करने से कर्ज संबंधित समस्याओं से जल्द राहत मिलती है. वहीं, पर्स मे इस तरह के छोटे सिक्कों को रखने से काम में आ रही बाधाएं दूर होती है और हर काम बनने लगते हैं. 

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news