Guru Uday 2023: गुरु बनाएंगे 'केंद्र त्रिकोण राजयोग', इन राशि वालों का होगा भाग्‍योदय, मिलेगा बेशुमार धन!
Advertisement

Guru Uday 2023: गुरु बनाएंगे 'केंद्र त्रिकोण राजयोग', इन राशि वालों का होगा भाग्‍योदय, मिलेगा बेशुमार धन!

Jupiter Rise in Meen: ज्‍योतिष में गुरु ग्रह को देवगुरु का दर्जा दिया गया है. इस समय देवगुरु बृहस्‍पति मीन राशि में हैं और अप्रैल में उदित होंगे. गुरु का उदय केंद्र त्रिकोण राजयोग बनाएगा जो 3 राशि वालों के लिए बेहद शुभ साबित हो सकता है.

फाइल फोटो

Guru Uday 2023: ज्योतिष के अनुसार हर ग्रह समय-समय पर राशि परिवर्तन करने के अलावा अन्‍य ग्रहों से युति करता है. सूर्य के करीब आने पर अस्‍त होता है और फिर दूर होने पर उदय भी होता है. गुरु एक साल में राशि परिवर्तन करते हैं. साल 2023 में 22 अप्रैल को गुरु मीन राशि से निकलकर मेष राशि में प्रवेश करेंगे. इससे पहले 1 अप्रैल 2023 को गुरु अस्‍त हो जाएंगे और फिर 29 अप्रैल 2023 को मेष राशि में उ‍दय होंगे. गुरु का उदय केंद्र त्रिकोण राजयोग बनाएगा, जो कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहेगा. आइए जानते हैं कि किन राशि वालों के लिए गुरु उदय से बन रहा केंद्र त्रिकोण राजयोग शुभ फल देगा.  

गुरु उदय से चमकेगा इन राशि वालों का भाग्‍य 

मिथुन राशि : गुरु उदय से बन रहा केंद्र त्रिकोण राजयोग मिथुन राशि वालों को बहुत अनुकूल फल देगा. बेरोजगार लोगों को रोजगार मिलेगा. नई नौकरी का ऑफर आ सकता है. प्रमोशन-इंक्रीमेंट मिलने के प्रबल योग हैं. व्‍यापार करने वालों की नई डील फाइनल हो सकती हैं. पुराने निवेश से लाभ होगा. जीवनसाथी के साथ अच्‍छा समय बीतेगा. 

कर्क राशि: गुरु के उदय से बन रहा केंद्र त्रिकोण राजयोग कर्क राशि के जातकों को बहुत लाभ देगा. गुरु उदय तो इन जातकों का भाग्‍योदय कर देगा. इनके अटके हुए काम बनने लगेंगे. कामों में सफलता मिलेगी. करियर-व्‍यापार के लिए यात्रा हो सकती है, जिससे प्रबल लाभ के योग बनेंगे. विदेश जाकर पढ़ने का सपना पूरा होगा. 

कुंभ राशि: गुरु उदय से बन रहा केंद्र त्रिकोण राजयोग कुंभ राशि के लोगों के लिए शुभ फलदायी साबित हो सकता है. गुरु इन जातकों को खूब धन लाभ कराएंगे. कहीं से अचानक पैसा मिल सकता है. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. कई स्‍त्रोतों से आय होगी. आत्‍मविश्‍वास बढ़ेगा. आपकी वाणी की मधुरता आपके काम आसानी से बना देगी. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news