Monthly Horoscope: करियर से लेकर सेहत में खड़ी होंगी कई मुश्किलें, खासकर ऑफिस में रहें सतर्क
Advertisement
trendingNow11549084

Monthly Horoscope: करियर से लेकर सेहत में खड़ी होंगी कई मुश्किलें, खासकर ऑफिस में रहें सतर्क

February Rashifal 2023: मीन राशि के लोगों को फरवरी में करियर और कारोबार में कई चुनौतियां का सामना करना पड़ सकता है. परिवार के सदस्यों के बीच अपने अहंकार को सामने न आने दें, वरना संबंध खराब हो सकते हैं. हालांकि, शेयरों से अच्छा रिटर्न मिल सकता है. 

मासिक राशिफल

February Pisces Horoscope 2023: मीन राशि वालों को करियर के मामले में कार्यस्थल पर अधिक जिम्मेदारियों के साथ कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. हो सकता है कि आप अपना कार्य भी समय से न पूरा कर सकें. ऐसे में नौकरी में बदलाव या फिर नौकरी छूटने की भी आशंका रहेगी. प्रोफेशनल लाइफ में कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. अधिकांश ग्रहों की स्थिति प्रतिकूल होने के कारण सहकर्मियों और वरिष्ठों के साथ आपके संबंध खराब हो सकते हैं, साथ ही आपके काम को नजरअंदाज किया जा सकता है.

व्यवसाय करने वालों को इस महीने प्रतिद्वंदियों से कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ सकता है. ऐसे में आपको योजनाबद्ध तरीके से रणनीति बनाने की आवश्यकता होगी. आर्थिक रूप से आपके खर्चों में बेतहाशा वृद्धि हो सकती है. आशंका है कि आपके ज्यादातर खर्च घर-परिवार के लिए होंगे. ऐसे में धन की बचत करने में सक्षम नहीं होंगे, जो लोग शेयर मार्केट से जुड़े हुए हैं, उन्हें अच्छा रिटर्न मिल सकता है, लेकिन इतना तो तय है कि मिलने वाला रिटर्न धीरे-धीरे ही संभव होगा.

लव रिलेशनशिप वालों को 15 फरवरी तक ज्यादा सावधान रहने की जरूरत होगी, क्योंकि रिश्ते में कई समस्याएं पैदा होने की आशंका है. इसके बाद आपकी परेशानियां कम होने लगेंगी, लेकिन आपसी समझ में कमी बनी रह सकती है.

पारिवारिक जीवन में आपको परिवार के सदस्यों के बीच मतभेद और वाद-विवाद का सामना करना पड़ सकता है. आपका अहंकार परिवार के बड़े-बुज़ुर्गों के साथ संबंध खराब कर सकता है. आपको अपनी वाणी पर नियंत्रण रखना चाहिए, क्योंकि आपके बोले गए कठोर शब्द परिवारजनों को भावनात्मक रूप से आहत कर सकते हैं. वैवाहिक जीवन में 15 फरवरी तक सचेत रहना होगा. जीवनसाथी के साथ संबंध में कुछ गलतफहमियों का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन 15 के बाद दांपत्य जीवन में खुशियां मिलेंगी. रिश्ते में घनिष्ठता और आत्मीयता बढ़ेगी.

सेहत के लिहाज से इस महीने इम्यूनिटी कमजोर होने के कारण कुछ स्वास्थ्य समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. आप खांसी, पैरों और जोड़ों में दर्द, मानसिक तनाव और घबराहट जैसी समस्याओं से ग्रस्त हो सकते हैं. समय पर भोजन, योग मेडिटेशन करते हुए स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news