Jupiter Rise 2023: देवगुरु उदय होकर चमकाएंगे इन लोगों की किस्मत, मिलेगी तरक्की; बरसेंगे नोट
Advertisement

Jupiter Rise 2023: देवगुरु उदय होकर चमकाएंगे इन लोगों की किस्मत, मिलेगी तरक्की; बरसेंगे नोट

Jupiter Rise: ज्योतिष शास्त्र में हर ग्रह का किसी न किसी राशि से संबंध माना गया है. जब भी कोई ग्रह चाल बदलते हैं या राशि परिवर्तन करते हैं तो उसका असर इन राशियों पर पड़ता है. इसके साथ ही हर महीने कोई न कोई ग्रह उदय और अस्त होते रहते हैं. 

गुरु उदय

Guru Uday 2023: देवगुरू बृहस्पति को धन, संपत्ति, शिक्षा, संतान, जीवनसाथी और उच्च पद का कारक ग्रह माना गया है. जिन लोगों की कुंडली में गुरु मजबूत स्थिति में होते हैं, उन्हें जीवन में बहुत कुछ प्रदान कर जाते हैं. देवगुरु मार्च में उदय होने जा रहें हैं. उनका यह उदय कुछ लोगों के लिए खुशखबरी लेकर आएगा और उनकी बंद किस्मत खुल जाएगी. ऐसे में आइए जानते हैं कि कौन सी हैं, वह राशियां, जिनको गुरु के उदय होने से जबरदस्त लाभ होने वाला है. 

कुंभ 

गुरु के उदय होने से कुंभ राशि के लोगों को भाग्योदय होगा. रुका हुआ पैसा वापस मिलने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. खासकर शिक्षा, मीडिया क्षेत्र से जुड़े लोगों को काफी फायदा मिलेगा.

कर्क 

गुरु उदय से कर्क राशि वालों की किस्मत चमकेगी. भाग्य का साथ मिलने से हर काम बनने लगेंगे. कारोबार से संबंधिति किसी यात्रा पर जाने से शुभ परिणामों की प्राप्ति होगी.

मिथुन 

गुरु का उदय होना मिथुन राशि के जातकों के लिए शुभ समाचार लेकर आएगा. करियर के लिहाज से यह बेहतर समय साबित होगा. नौकरी के नये अवसर प्राप्त होंगे और मनचाही जगह पर ट्रांसफर हो सकता है. कारोबारियों के लिए भी यह समय काफी अच्छा रहने वाला है.

मीन 

गुरु उदय होने से मीन राशि वालों को अप्रत्याशित लाभ होगा. लंबे समय से फंसा हुआ धन प्राप्त हो सकता है. इसके साथ ही आय के नये स्रोत खुलेंगे, जिससे आर्थिक तंगी से निजात मिलेगी. इस दौरान जिस काम में हाथ डालेंगे, सफलता हाथ लगेगी. मेहनत का पूरा फल मिलेगा.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news