Jupiter Rise 2023: गुरु के उदय होने से चमकेगी इन लोगों की किस्मत, दोनों हाथों से बटोरेंगे नोट
Advertisement

Jupiter Rise 2023: गुरु के उदय होने से चमकेगी इन लोगों की किस्मत, दोनों हाथों से बटोरेंगे नोट

Jupiter Rise Effect: देवगुरु बृहस्पति मार्च में उदय होने जा रहे हैं. उनको धन, संपत्ति का कारक माना जाता है. ऐसे में गुरु का यह उदय कुछ राशि के जातकों के लिए विशेष फलदायी रहेगा.  

 

गुरु उदय

Guru Uday 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, हर ग्रह का किसी न किसी राशि से संबंध होता है. वहीं, हर महीने कोई न कोई ग्रह गोचर करता है या अपनी चाल बदलता है. ग्रहों का अस्त और उदय होना भी लगे रहता है. इनके उदय या अस्त होने से मानव जाति पर शुभ और अशुभ प्रभाव पड़ता है. देवगुरू बृहस्पति की बात करें तो उन्हें धन, संपत्ति, शिक्षा, संतान, जीवनसाथी, उच्च पद का कारक ग्रह माना जाता है. वह मार्च में मीन राशि में उदय होने जा रहे हैं. इस दौरान गुरु अगर किसी जातक की कुंडली में शुभ स्थान में होंगे तो उनको अप्रत्याशित सफलता हासिल होगी. ऐसे में आइए जानते हैं कि कौन हैं, वह भाग्यशाली राशियां.

मीन 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, गुरु मीन राशि में उदय होंगे. वह इस राशि के स्वामी ग्रह भी हैं. ऐसे में गुरु उदय होने से मीन राशि वालों को अप्रत्याशित लाभ होगा. लंबे समय से फंसा हुआ धन प्राप्त होगा. आय के नये स्रोत खुलेंगे. हर काम में सफलता हाथ लगेगी.

कर्क 

मार्च से कर्क राशि के जातकों की किस्मत भी पलटने वाली है. इस राशि के लोगों के अच्छे दिनों की शुरुआत होने जा रही है. गुरु उदय से कर्क राशि वालों को भाग्य का साथ मिलने से हर काम बनने लगेंगे. कारोबार से संबंधिति यात्रा पर जाने को मिलेगा, जहां से शुभ परिणामों की प्राप्ति होगी.

कुंभ 

देवगुरु का उदय होना कुंभ राशि के जातकों के लिए शुभ समाचार लेकर आएगा. इस दौरान इन लोगों का भाग्योदय होगा. रुका हुआ पैसा वापस मिलने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. खासकर शिक्षा, मीडिया क्षेत्र से जुड़े लोगों को काफी फायदा मिलेगा.

मिथुन 

गुरु का उदय होना मिथुन राशि के जातकों के लिए शुभ समाचार लेकर आएगा. करियर के लिहाज से यह बेहतर समय साबित होगा. नौकरी के नये अवसर प्राप्त होंगे और मनचाही जगह पर ट्रांसफर हो सकता है. कारोबारियों के लिए भी यह समय काफी अच्छा रहने वाला है.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news