Kinnar Astro Tips: किन्नरों से आशीर्वाद में मांग लें ये एक चीज, संवर जाएगी किस्मत, बने रहेंगे धनवान
Advertisement
trendingNow11351568

Kinnar Astro Tips: किन्नरों से आशीर्वाद में मांग लें ये एक चीज, संवर जाएगी किस्मत, बने रहेंगे धनवान

Good Luck Astro Tips: कहते हैं किन्नर अगर किसी को दिल से खुश होकर आशीर्वाद दे देते हैं, तो उसका जीवन सवंर जात है. वहीं उनकी बद्दुआ भी व्यक्ति को बर्बाद करने में देर नहीं लगाती. ज्योतिष किन्नर से ली गई ये एक चीज व्यक्ति का जीवन बदल सकती है. 

 

फाइल फोटो

Kinnar Upay: लोगों को अक्सर कहते सुना है कि किन्नर अगर खुशी से आशीर्वाद देते हैं, तो व्यक्ति  की किस्मत बदलने में देर नहीं लगती. कहते हैं कि किन्नरों का दिल कभी नहीं दुखाना चाहिए. उनकी दिल से निकली बद्दुआ व्यक्ति का जीवन बर्बाद करने में भी देर नहीं  लगाती. क्या आप जानते हैं ज्योतिष शास्त्र में किन्नरों से जुड़े कई उपायों के  बारे में बताया गया है. इन उपायों को करने से व्यक्ति की किस्मत बदल सकती है. किन्नरों का आशीर्वाद व्यक्ति को धनवान बना देता है. साथ ही, घर हमेशा धन-धान्य से भरा रहता है. आइए जानें किन्नरों से जुड़े कुछ ज्योतिष उपाय के बारे में. 

बुधवार के दिन करें ये काम

अगर आपके घर में बच्चे हैं तो बुधवार या बुध के किसी नक्षत्र पर नवजात शिशु या पढ़ने वाले बच्चे को किन्नर की गोदी में दें और उनसे बच्चे को आशीर्वाद दिलवाएं.कहते हैं कि किन्नरों से मिला आशीर्वाद बच्चे के सौभाग्य को जगाने में खूब मदद करता है.  

किन्नर को दें ये चीजें दान

अगर परिश्रम के बाद भी आपको किसी कार्य में  सफलता हासिल नहीं हो रही है या फिर बाधा आ रही है, तो बुधवार के दिन किन्नर से जुड़ा ये ज्योतिष उपाय किया जा सकता है. बुधवार को किसी किन्नर को हरे रंग के कपड़े, ऋंगार का सामान दें और उनसे आशीर्वाद लें. कहते हैं इसे करने से व्यक्ति की सोई हुई किस्मत जाग जाएगी. किन्नरों के आशीर्वाद से व्यक्ति का करियर और कारोबार दोनों में ही तरक्की होने लगेगी.  

आशीर्वाद में मांगे ये एक चीज

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अगर आपको कभी रास्ते में कोई किन्नर मिल जाए, तो भूलकर भी उनका अपमान न करें. अपने सामर्थ्य अनुसार उन्हें कुछ चीजें भेंट दें. अगर संभव हो तो आप उनसे एक रुपये का सिक्का आशीर्वाद में मांग सकते हैं. किन्नर से मिला ये एक रुपये का सिक्का धन रखने वाले स्थान या फिर अपने पर्स में रख लें. ऐसा करने के कुछ दिन बाद ही आपको अपनी आर्थिक स्थिति में चमत्कारिक बदलाव देखने को मिलेगा. इससे आप दिन दोगुनी और रात चौगुनी तरक्की करेंगे. 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news