Mole on Body: जिन लोगों के शरीर पर होता है ये खास तिल, अपने पार्टनर को करते हैं बेहद प्यार
Advertisement
trendingNow11413224

Mole on Body: जिन लोगों के शरीर पर होता है ये खास तिल, अपने पार्टनर को करते हैं बेहद प्यार

Mole Meaning: शरीर के हर हिस्से पर तिल होने का कुछ न कुछ अर्थ जरूर होता है. कुछ तिल शुभ तो कुछ अशुभ संकेत देते हैं. ऐसे में आइए जानते हैं कि कौन सा तिल किस तरफ इशारा करता है. 

 

Mole on Body: जिन लोगों के शरीर पर होता है ये खास तिल, अपने पार्टनर को करते हैं बेहद प्यार

Mole on Body Meaning: बचपन से ही हर इंसान के शरीर पर बर्थ मार्क्स या तिल होता है. कुछ तिल बचपन से तो कुछ तिल बाद में उत्पन्न होते हैं. इन तिल और मार्क्स का इंसान की जिंदगी पर कुछ न कुछ प्रभाव जरूर पड़ता है. कुछ तिल या निशान शुभ संकेत लेकर आते हैं तो कुछ अशुभ संकेत की तरफ इशारा करते हैं. कोई तिल धनवान होने की तरफ इशारा करता है तो कुछ तिल खानपान, वैभव, सुख-समृद्धि के बारे में जानकारी देते हैं.

ईमानदार

निचले होंठ के बाईं ओर तिल का निशान होना अच्छा भोजन करने और अच्छे कपड़े पहनने के शौकीन होने की तरफ इशारा करता है. ऐसे लोग चीजों को बहुत संभालकर रखते हैं और जिम्मेदारी निभाने वाले होते हैं. ऐसे लोग अपने जीवनसाथी के प्रति ईमानदार होते हैं, उनके साथ विश्वासघात नहीं करते हैं. अपने जीवनसाथी का बहुत ख्याल रखते हैं.

वफादार

माथे पर तिल होने का मतलब है कि ऐसे इंसान अपने जीवनसाथी के प्रति काफी वफादार होते हैं. वहीं, दाहिने गाल पर तिल वाले इंसान रिश्ते के मामले में काफी अच्छे माने जाते हैं. ऐसे लोग अपने पार्टनर से बहुत प्यार करते हैं. उनकी हर जरूरत का ध्यान रखते हैं. हर परिस्थिति में अपने जीवनसाथी का साथ देते हैं.

रोमांटिक

जिनके हाथ पर तिल होता है, ऐसे लोगों के जीवन में रोमांस की कभी कमी नहीं होती है. वहीं, दांपत्य जीवन के लिहाज से आंख पर तिल होना बहुत अच्छा माना जाता है. ऐसे लोग अपने साथी के प्रति वफादार होते हैं और कभी उनका साथ नहीं छोड़ते हैं.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)
 

Trending news