सावधान! मिथुन सहित ये राशि के लोग, तिजोरी में रखा पैसा होगा खत्म, ग्रहों के सेनापति डालेंगे ऐसा प्रभाव
Advertisement
trendingNow11756619

सावधान! मिथुन सहित ये राशि के लोग, तिजोरी में रखा पैसा होगा खत्म, ग्रहों के सेनापति डालेंगे ऐसा प्रभाव

Mars Transit 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मंगल ग्रह परम नीच हो गए हैं. ऐसे में मंगल ग्रह इन तीन राशि वालों के लिए मुश्किलें खड़ी करने जा रहा है. धन और सेहत को लेकर इन 3 राशि वालों को बेहद सावधान रहना होगा. 

 

mangal gochar param neech

Mangal Planet Transit 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रह समय-समय पर गोचर, नीच और उच्च के होते रहते हैं. इसका प्रभाव सभी राशि के जातकों के जीवन पर देखने को मिलता है. बता दें कि मंगल ग्रह कर्क राशि में विराजमान हैं. ज्योतिष शास्त्र में किसी भी ग्रह का नीच होना अशुभ माना गया है. ऐसे में व्यक्ति को अशुभ फलों की प्राप्ति होती है. ऐसे में इस अवधि में 3 राशि वालों को विशेष रूप से सावधान रहना होगा. जानें इन राशियों के बारे में. 

मेष राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मंगल इस समय परम नीच के बने हुए हैं. ऐसे में मेष राशि वालों के लिए ये समय बेहद हानिकारक है. बता दें कि मंगल आपकी राशि के चतुर्थ भाव में नीच के हैं. ऐसे में आपको गले और छाती से संबंधित परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. इतना ही नहीं, सर दर्द और मांसपेशियों से संबंधित परेशानी हो सकती है. प्रॉपर्टी से संबंधित कोई काम न करें. माता की सेहत का खास ख्याल रखें. व्यापारी लोग इस समय नए निवेश से बचें. 

मिथुन राशि 

इस राशि वालों के लिए भी मंगल का नीच का होना हानिकारक साबित होगा. बता दें कि मंगल आपकी राशि के छठे भाव के स्वामी हैं. और एकादशी भाव के स्वामी है. धन और वाणी के बाव में विराजमान होने के कारण इस समय आपको किसी भी वाद-विवाद से बचना होगा. वरना किसी से भी लड़ाई-झगड़ा हो सकता है. परिवार के सदस्यों के साथ मन-मुटाव हो सकता है. भाई-बहनों के साथ तनाव होने की संभावना है. इस समय निवेश करने से भी बचें.       

कन्या राशि 

बता दें कि मंगल का परम नीच होना कन्या राशि के जातकों पर प्रतिकूल प्रभाव डालेगा. बता दें कि मंगल आपके लाभ स्थान पर भ्रमण कर रहे हैं. वहीं, तीसरे और अष्टम भाव के स्वामी हैं. ऐसे में आपको सेहत को लेकर खास सावधान रहना होगा. पैरों और जांगों में तकलीफ हो सकती है. वहीं, कानों से संबंधित समस्या भी आपको इस समय घेर सकती है. लंबी दूरी की यात्रा करने से इस समय परहेज करें. वरना परेशानी हो सकती हैं. 

Guru Purnima 2023: जीवन में होगा सौभाग्य का आगमन, गुरु पूर्णिमा पर किए इन कार्यों से चमकेगा किस्मत का तारा
 

राहु-केतु के नक्षत्र परिवर्तन से शुरू हुए इन लोगों के अच्छे दिन, रातोंरात करोड़पति बनना तय
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news