Managl-Shani Yuti: त्योहारों से पहले ही इन राशियों के हाथ लगेगा कुबेर का खजाना , मंगल-शनि की युति कराएगी तगड़ा धन लाभ
Advertisement
trendingNow11391841

Managl-Shani Yuti: त्योहारों से पहले ही इन राशियों के हाथ लगेगा कुबेर का खजाना , मंगल-शनि की युति कराएगी तगड़ा धन लाभ

Mangal Gochar 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मंगल ग्रह को एक राशि से दूसरी राशि में जानें में कुल 45 दिन का समय लगता है. ऐसें 16 अक्टूबर को मंगल मिथुन राशि में प्रवेश कर जाएंगे. 

 

फाइल फोटो

Mars Transit 2022 Impact On Zodiac Sign: मंगल ग्रह को सभी ग्रहों का सेनापति ग्रह माना जाता है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह अपने निश्चित अंतराल पर राशि परिवर्तन करता है. मंगल ग्रह 45 दिन बाद राशि परिवर्तन करता है. इस समय मंगल वृषभ राशि में विराजमान हैं और 16 अक्टूबर को वृषभ राशि से निकलकर मिथुन राशि में प्रवेश कर जाएंगे. मिथुन राशि में पहले से ही शनि देव विराजमान हैं और मंगल के वहां प्रवेश करने से षडाष्टक योग का निर्माण हो रहा है. आइए जानें मंगल का ये राशि गोचर किन राशि के जातकों के लिए विशेष फलदायी रहने वाला है. 

मंगल गोचर 2022 का लाभ

मेष राशि- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मंगल ग्रह अपने शुत्र ग्रह बुध की राशि मिथुन में प्रवेश करने जा रहे हैं. ऐसे में कुछ राशि वालों को विशेष रूप से लाभ होता नजर आ रहा है. इसमें मेष राशि के जातक भी शामिल हैं. बता दें कि इस राशि के तृतीय भाव में गोचर करने जा रहे हैं. इस समय आप अत्याधिक धैर्यवान और साहसी बनेंगे. कई कार्यों में सफलता पाएंगे. इतना ही नहीं, वरिष्ठ अधिकारी आपके काम की सराहना करेंगे. और आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. 

सिंह राशि- बता दें कि मंगल इस राशि के एकादशी भाव में गोचर करने जा रहे हैं. इस स्थिति में आपको अनुकूल परिणामों की प्राप्ति होगी. आर्थिक जीवन में उन्नति मिलेगी. इतना ही नहीं, इस दौरान सुख-सुविधाओं में भी बढ़ोतरी होगी. इस समय आप सबसे ज्यादा ऊर्जावान महसूस करेंगे. 

मकर राशि- बता दें कि मंगल का ये गोचर इस राशि के षष्टम भाव में होने जा रहा है. इस दौरान शत्रुओं पर विजय पाने में सफल होंगे. आय में बढ़ोतरी के संकेत मिल रहे हैं. इतना ही नहीं, शिक्षा के क्षेत्र में भी बेहतर प्रदर्शन देने में सफल होंगे. बिजनेस में तरक्की और सफलता पाएंगे. 

मीन राशि- बता दें कि मंगल इस समय मीन राशि की गोचर कुंडली में चतुर्थ भाव में गोचर करने जा रहे हैं. इस अवधि में आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. धन जोड़ने में सफलता पाएंगे. परिवार का माहौल सुध होगा और परिवार का सहयोग मिलेगा.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news