Mangal Gochar 2023: मंगल गोचर कर देंगे इन लोगों को फूल सपोर्ट, हर कार्य में दिलाएंगे सफलता
Advertisement
trendingNow11591871

Mangal Gochar 2023: मंगल गोचर कर देंगे इन लोगों को फूल सपोर्ट, हर कार्य में दिलाएंगे सफलता

Mangal Rashi Parivartan: मंगल 13 मार्च को राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. वह मकर राशि के लोगों को सफलता दिलाने में पूरा सहयोग करेंगे. हालांकि, इन लोगों को दूसरों के विवादों में नहीं पड़ना चाहिए. घर की कलह को लेकर भी सजग रहें.

मंगल राशि परिवर्तन

Mars Transit 2023: मंगल ग्रह के राशि परिवर्तन करते ही मकर राशि वालों को पूरा फोकस सेहत, प्रतियोगिता और लाभ कमाने पर लगाना चाहिए. 13 मार्च को सेनापति मंगल वृष राशि को छोड़कर बुध की राशि मिथुन में जा रहे हैं. कार्यों में प्रतियोगी की तरह लगना होगा. 10 मई तक आपकी, जो भी गंभीर लड़ाइयां हैं, उसमें सफलता पाने के लिए मंगल आपकी हर संभव मदद करने वाले हैं. इस बीच आपको किसी के बहकावे में नहीं आना चाहिए. घर की भागदौड़ को संभालने के लिए लोन या कर्ज लेना पड़ सकता है. 

मकर राशि के लोगों का कर्मक्षेत्र में सहकर्मियों के साथ कंपटीशन हो सकता है, जिसमें आपकी जीत होना सुनिश्चित है. ऑफिस की मीटिंग में प्रेजेंटेशन देकर आपको अपना हुनर दिखाने का मौका मिल सकता है. 15 अप्रैल के बाद काम के प्रति लापरवाही करने से बचें, वरना बॉस से डांट पड़ सकती है. ट्रांसफर लेटर भी मिल सकता है. काम के सिलसिले में विदेश जाना पड़ सकता है, इसलिए तैयारी रखें.

व्यापार में चल रहे विवादों के संबंध में कुछ महत्वपूर्ण निर्णय लेने पड़ सकते हैं. नए लोगों से संपर्क करते रहें, व्यापार के विस्तार में यह लोग सहायक होंगे. यदि आप पैतृक व्यापार करते हैं तो अनबन होने की आशंका हैं. लोन आदि सोच-समझकर ही लें.

युवा दूसरों के विवाद को सुलझाने में मध्यस्थता करने से बचें, वरना आप भी उस विवाद के लपेटे में आ सकते हैं, इसलिए अपने को बचाए रखें. आपके बड़े भाई को संपर्कों से लाभ होगा. उच्च शिक्षा और कोर्स आदि कर सकते हैं.

मार्च माह में तो सब ठीक रहेगा, किंतु अप्रैल में घर कलह को लेकर सजग रहने की सलाह है. मकान बनाने वालों को उसकी मजबूती का विशेष ध्यान रखना होगा. पिताजी की सेहत का खास ध्यान रखना  होगा. आपकी सेहत अच्छी रहेगी, लेकिन ऊर्जावान रहने के लिए विवादों से दूर रहना होगा. हृदय रोगियों को चिंता से बचना होगा.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news