March lucky rashi: मार्च के लिए ये राशियां रहेंगी लकी, मां लक्ष्मी की कृपा से पूरे महीने काटेंगे चांदी
Advertisement
trendingNow11590518

March lucky rashi: मार्च के लिए ये राशियां रहेंगी लकी, मां लक्ष्मी की कृपा से पूरे महीने काटेंगे चांदी

March Horoscope 2023: मार्च का महीना शुरू होने वाला है. हर किसी को उम्मीद होती है कि आने वाला महीना, उनके लिए बेहतर हो. ऐसे में आइए जानते हैं कि इस महीने किन राशि वालों की मौज रहेगी और किन लोगों के रुके हुए काम पूरे होने लगेंगे. 

Lucky Zodiac Signs

March Lucky Zodiac Sign: मार्च का महीना खुशियों और रंगों का त्योहार होली लेकर आने वाला है और इस महीने मां दुर्गा के नौ स्वरूपों की पूजा भी की जाएगी. यह महीना व्रत, त्योहारों की वजह से काफी खास रहने वाला है. इसके साथ ही मार्च कुछ राशियों के लिए बहुत शुभ रहने वाला है. इस महीने कुछ खास ग्रह गोचर करने वाले हैं, जिसका फायदा इन राशि के जातकों को होगा. पूरे महीने इन लोगों पर मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहेगी. इस दौरान भाग्योदय होगा और किस्मत का साथ मिलने से हर काम बनने लगेंगे. 

मेष- इस राशि वालों को नौकरी में सफलता मिल सकती है, लेकिन मेहनत भी करनी होगी. लव लाइफ वालों का प्यार परवान चढ़ेगा और इसी महीने में विवाह की योजना बन सकती है. परिवार में खुशियों के लिए हंसते-बोलते रहें और दांपत्य जीवन की शुरुआत करने वाले कम्युनिकेशन गैप न होने दें. स्वस्थ रहने के लिए ध्यान-योग करते रहें.  

मिथुन- मिथुन राशि वालों को भाग्य का साथ मिलेगा, जिससे करियर चमका सकेंगे. प्रमोशन भी मिल सकता है. विदेश जाने का मौका मिल सकता है. खुदरा व्यापारियों के लिए यह समय अच्छा लाभ कमाने वाला है. नए पार्टनर भी जुड़ सकते हैं. घर के खर्चों के लिए बजट बनाकर चलना ठीक रहेगा. अपनों को समय देने से टूटे रिश्ते फिर से जुड़ेंगे.  

कर्क- इस राशि वालों के लिए मार्च माह सभी कार्यों को पूरा करने वाला होगा. सॉफ्टवेयर या आईटी सेक्टर में कार्य करने वालों को अच्छा मौका प्राप्त होगा. यदि नौकरी में बदलाव का मौका मिले तो आगे बढ़ना चाहिए. खुदरा व्यापारियों के लिए माह लाभ कमाने वाला रहेगा. फेमिली में टेंशन कम होकर आपसी प्रेम बढ़ेगा. घर में सबसे बड़े हैं तो सदस्यों के बीच मान-सम्मान बढ़ेगा. 

कन्या- मार्च माह कन्या राशि वालों को ऑफिशियल कार्यों में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे. करियर की समस्याओं को दूर करने में सक्षम होंगे. कारोबारियों के लिए यह महीना लाभ कमाने के लिए अच्छा रहेगा. खर्चों के साथ धन लाभ भी होता रहेगा. कन्या के लिए वर की तलाश करने वाले होली के बाद तेजी से रिश्ता खोजने में लग जाएं, शुभ समाचार मिल सकता है. सेहत ठीक रहेगी. 

वृश्चिक- वृश्चिक राशि के लोगों की पहले से चली आ रही समस्याओं में कमी आएगी और रुके हुए काम भी बनने लगेंगे. ऑफिस के काम से विदेश जाने का मौका भी मिल सकता है. आर्थिक स्थिति अच्छी होगी. पार्टनरशिप में व्यापार करने वालों को लाभ मिलेगा. अपने विवेक और सूझबूझ से पारिवारिक मुद्दों को सुलझाने में सफल रहेंगे, जिससे परिवार की खुशियां बरकरार रहेंगी. 

धनु- धनु राशि के जो लोग नई नौकरी तलाश रहे हैं, उन्हें शुभ समाचार मिलेगा. व्यापारियों के प्रयासों से कारोबार में धीरे-धीरे धन वृद्धि होगी. टेक्नोलॉजी के इस्तेमाल से अच्छा मुनाफा कमा सकेंगे. शेयर मार्केट में पैसे लगाने वाले लोगों को अच्छा रिटर्न मिलने की संभावना है. हायर एजुकेशन के लिए युवाओं को विदेश जाने का मौका मिलेगा. परिवार में शादी योग्य युवक-युवती का रिश्ता तय हो सकता है. 

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news