Horoscope: इन लोगों के लिए खुशखबरी भरा रहेगा जुलाई, मिलेगी रुकी सैलरी; बिजनेस में प्राप्त होगा सहयोग
Advertisement

Horoscope: इन लोगों के लिए खुशखबरी भरा रहेगा जुलाई, मिलेगी रुकी सैलरी; बिजनेस में प्राप्त होगा सहयोग

Rashifal: नय माह जुलाई में इस राशि के लोग कार्य में टेक्नोलॉजी का उपयोग करें. कारोबारियों को भुगतान मिले तो उसे बचाकर रखें. युवाओं को पुराने मित्रों का साथ मिलेगा. वहीं, सेहत के अनुसार खानपान का ध्यान रखें.

मासिक राशिफल

July Horoscope: कर्क राशि के लोगों के मामले में जहां एक ओर जुलाई माह में कार्य का प्रदर्शन काफी अच्छा दिख रहा है. वहीं, दूसरी ओर कार्य में टेक्नोलॉजी को जोड़े रखना होगा. ऑफिस जाने के पहले अपने प्रमुख कार्यों की लिस्ट जरूर बना लें और जो जरूरी काम हों, उन्हें सबसे पहले लिखें. जिन लोगों की सैलरी बीते कुछ समय से किसी कारण से रुकी हुई है, वह मिल सकती है. सैन्य विभाग में कार्यरत लोगों के कंधों पर जुलाई के अंतिम सप्ताह कुछ अधिक जिम्मेदारियां रहेंगी. 

व्यापारिक मामलों में इस माह का पहला सप्ताह कठिनाइयों से भरा हो सकता है. मन को मजबूत बनाए रखिए. घर हो या बाहर जो भी आपके पार्टनर्स व मित्र हैं, उनका सहयोग बिजनेस में प्राप्त होगा. कारोबारियों को यदि धन वापस मिलता है तो धन को खर्च करने की बजाय उसे बचाकर रखना लाभकारी रहेगा. जो लोग व्यापार के सिलसिले में कई दिनों से परेशान चल रहे थे, उन्हें माह के अंतिम सप्ताह में कुछ राहत मिलने की संभावना है. 

युवाओं की पुराने मित्रों से फोन पर बात हो सकती है, जिनसे खट्टी-मीठी यादें ताजा होंगी और मन प्रसन्न होगा. युवा अपनी बातों से लोगों को संतुष्ट कर सकेंगे. पुराने मित्र से लाभ भी मिल सकता है. मन और दिमाग को बहुत शांत रखते हुए युवाओं को अपने काम को करना चाहिए. किसी की कड़वी बात का जवाब कठोरता से न दें. झूठ बोलने वालों से बचकर ही रहें. कोई नकली सहानुभूति देकर आपको छल सकता है. 

जीवनसाथी को यदि माइग्रेन की समस्या है तो संभलकर रहने की सलाह दें और डॉक्टर की सलाह से ही कार्य करें. परिवार के सभी लोगों को हरे रामा हरे कृष्णा का भजन कीर्तन करना चाहिए. इससे परिवार में प्रसन्नता बनी रहेगी. घर में बड़े-बुजुर्गों की समस्याओं का समाधान करने का प्रयास करना चाहिए. उनके पास बैठकर उनकी परेशानियां पूछें. जो लोग खाना बनाने के शौकीन हैं, वह परिवार के लोगों के लिए पसंदीदा भोजन बनाएं और एक साथ बैठकर भोजन का आनंद लें. 

जिन लोगों को डॉक्टर ने किसी रोग के कारण परहेज करने की सलाह दी है, वह कड़ाई से परहेज करते हुए अलर्ट रहें. उमस भरे मौसम में अपने भोजन में तरल पदार्थों की मात्रा बढ़ानी चाहिए. जिन लोगों को उच्च रक्तचाप की समस्या रहती है, उनको शांत रहने की आवश्यकता है. यदि इसकी दवा लेते हैं तो उसे नियमित रूप से लेते रहें. शारीरिक कष्ट दूर होने से चल रही मानसिक व्यथा में भी कमी आएगी.

Devshayani Ekadashi: इस साल 5 महीने योगनिद्रा में रहेंगे भगवान विष्णु, जानें देवशयनी एकादशी का महत्व
Surya Budh Yuti: चमकने वाली है इन राशियों की किस्मत, झमाझम बरसेगा पैसा; प्रमोशन के बनेंगे योग

 

Trending news