Monthly Horoscope: ये है फरवरी महीने की सबसे लकी राशि, भाग्य का मिलेगा साथ; करियर में होगी तरक्की
Advertisement
trendingNow11548847

Monthly Horoscope: ये है फरवरी महीने की सबसे लकी राशि, भाग्य का मिलेगा साथ; करियर में होगी तरक्की

February Rashifal 2023: धनु राशि के लोगों को नौकरी में प्रमोशन मिलेगा. व्यापारी विरोधियों को मात दे सकेंगे. शेयर बाजार से अच्छा रिटर्न मिलेगा. पूरे महीने भाग्य का साथ मिलेगा और करियर में उछाल आएगा.

मासिक राशिफल

February Sagittarius Horoscope 2023: धनु राशि के लोगों के लिए फरवरी का महीना करियर के मामले में तो अनुकूल रहेगा, लेकिन आर्थिक रूप से मुश्किल दौर से गुजरना पड़ सकता है. करियर में अच्छे परिणाम मिलेंगे और भाग्य का साथ रहेगा. ऐसे में आपको नौकरी के सिलसिले से विदेश जाने का मौका मिल सकता है. प्रोफेशनल कार्यों में यह महीना प्रगति लेकर आएगा. 15 फरवरी तक प्रमोशन के योग भी बनेंगे. नौकरी के लिए नए मौके भी मिल सकेंगे और ऐसे मौके आपके करियर के लिए अच्छे परिणाम वाले साबित होंगे.

व्यवसाय करने वाले अपने प्रतिस्पर्धियों पर विजय प्राप्त करते हुए अच्छा मुनाफा कमा सकेंगे. साथ ही विदेश और आउटसोर्सिंग के माध्यम से भी अच्छी कमाई करने में सक्षम होंगे. भविष्य में भी मुनाफा कमाने की प्रबल संभावना है. ट्रेडिंग और शेयर मार्केट से जुड़े हुए लोगों को इस महीने अच्छा रिटर्न मिलने की  गुंजाइश है. आर्थिक दृष्टि से महीना लाभकारी साबित होगा. ग्रह अच्छे लाभ के संकेत दे रहे हैं, आप पैसा कमाएंगे, उसका कुछ हिस्सा धर्म-कर्म पर भी खर्च करते रहें. आप में से कुछ लोगों को संपत्ति में निवेश करने से अच्छा लाभ कमाने का मौका मिलेगा. 

इस महीने प्रेम संबंध में भी अच्छे परिणाम हासिल होंगे. अपने प्रिय के साथ सुखद समय व्यतीत करने का मौका मिलेगा. सिंगल लोगों को इस महीने अपना हमसफर मिल सकता है. पहले पखवाड़े में कुछ उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है. आपके अहंकार के कारण रिश्ते में समस्याएं पैदा हो सकती है, इसलिए शांत रहने का प्रयास करें.

पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा. सदस्यों के बीच अच्छा सामंजस्य देखने को मिलेगा, लेकिन 15 फरवरी के बाद परिवारजनों के बीच कम्युनिकेशन गैप आ सकता है, इसलिए रिश्तों को लेकर सावधान रहें. परिवार के सदस्यों के साथ किसी यात्रा पर जाने के योग बनेंगे जो आपको संतुष्टि प्रदान करेगी. जीवनसाथी के साथ भी संबंध अच्छे रहेंगे, पूरा सहयोग मिलेगा. वैवाहिक जीवन के मामले में पहला पखवाड़ा चुनौतीपूर्ण हो सकता है, इसलिए सचेत रहना होगा, धैर्य और संयम से काम लेना होगा. 

सेहत के लिहाज से स्थिति काफी अच्छी रहेगी, लेकिन आपकी माता जी का स्वास्थ्य अधिक अनुकूल न रहने की आशंका है. उनका ख्याल रखें और रूटीन चेकअप करा लें. 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news