Rashifal: जुलाई में नकारात्मक ग्रह मचा सकते हैं खलबली, आखिर सप्ताह में मिलेगा शुभ समाचार
Advertisement

Rashifal: जुलाई में नकारात्मक ग्रह मचा सकते हैं खलबली, आखिर सप्ताह में मिलेगा शुभ समाचार

Monthly Horoscope 2023: इस राशि के लोगों को इंक्रीमेंट और प्रमोशन के लिए अभी इंतजार करना होगा. बिजनेस में शत्रुओं से सचेत रहना होगा. जानें जुलाई माह का राशिफल. 

 

मासिक राशिफल

July Horoscope 2023: सिंह राशि के लोगों को जुलाई माह में अपने कार्यस्थल में सहकर्मियों से तालमेल बनाकर चलना होगा, उन पर बेवजह क्रोध न करें. इंक्रीमेंट और पदोन्नति की प्रतीक्षा करने वालों को अभी इंतजार करना पड़ सकता है. अपने ऑफिशियल कार्य को करने में कुछ अधिक मेहनत करनी होगी. यदि आप पेशे से अध्यापक हैं तो आपके पास भी कार्यभार कुछ अधिक ही रहेगा. विद्यालय खुलने के बाद की तैयारियां भी करनी होंगी. 

कारोबारियों की कमजोरी का लाभ शत्रुपक्ष उठाने का प्रयास कर सकते हैं, इसलिए बिजनेस को संभाल कर करें. व्यापार से संबंधित कोई समस्या चल रही है तो उनका हल निकालने में सफल रहेंगे. कोई नया प्रस्ताव भी आ सकता है, जो कि भविष्य के लिए भी लाभकारी साबित होगा. कारोबारियों ने अपने व्यापार के लिहाज से कोई निर्णय लिया है तो उस पर भरोसा भी करना चाहिए. 

युवा डिजिटल करेंसी में अधिक विश्वास करते हैं, इसलिए क्रेडिट कार्ड का उपयोग बहुत ही संतुलित मात्रा में करें तो ठीक रहेगा. किसी कार्यक्रम के आयोजन में मुख्य भूमिका निभानी पड़ सकती है, जिसमें प्रबंधन क्षमता दिखेगी. मित्रों के हालचाल लें और उनसे फोन पर बात जरूर करें. विद्यार्थी अपने कोर्स में जो भी पाठ याद करें, उसे लिख-लिखकर ही याद करें, अन्यथा उस समय तो हो जाएगा, लेकिन समय आने पर सब भूल जाएंगे. 

कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय लेने से पहले सभी की राय लेनी चाहिए. राय लेने के बाद जो उचित लगे उस पर ही फाइनल करें. परिवार में वरिष्ठ लोगों के साथ समय बिताएं और उनके अनुभवों को सुनकर उसका लाभ भी लें. जीवनसाथी के साथ तालमेल बनाकर चलना होगा. नकारात्मक ग्रह विवाद करा सकते हैं. पैतृक संपत्ति में आपको अपना अधिकार नहीं मिला है तो उस ओर से शुभ समाचार भी माह के अंतिम सप्ताह में मिल सकता है. 

हल्का, सुपाच्य और पौष्टिक भोजन ही करें, ताकि सेहत ठीक रहे. स्प्राउट, खिचड़ी और फलों का सेवन अधिक बढ़ाएं. स्वास्थ्य में मानसिक तनाव नहीं लेना चाहिए. मानसिक तनाव सेहत के लिए ठीक नहीं है. माह के अंत में शारीरिक कष्टों में भी लाभ होगा.

Trending news