Monthly Horoscope: इस राशि के व्यापारियों को रहना होगा सतर्क, जानिए कब हैं लाभ के मौके
Advertisement
trendingNow11900161

Monthly Horoscope: इस राशि के व्यापारियों को रहना होगा सतर्क, जानिए कब हैं लाभ के मौके

Monthly Horoscope For Business: अक्टूबर महीना में कर्क राशि वालों को प्रतिद्वंदियों से प्रतिस्पर्धा मिलेगी, सिंह वाले पार्टनरशिप में नई फर्म शुरू कर सकते हैं, कन्या वाले को नुकसान हो सकता है, इसलिए आप अलर्ट रहें.

Monthly Horoscope For Business October 2023

Monthly Horoscope For Business: अक्टूबर माह में कर्क राशि के व्यापारियों को प्रतिस्पर्धा और आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. सिंह राशि वालों को आर्थिक लाभ के मौके मिलेंगे, हालांकि कुछ को व्यवसाय में समस्या हो सकती है. कन्या राशि के व्यापारियों के लिए महीना संवेदनशील रहेगा, आय में बाधा और ख़र्चों में वृद्धि हो सकती है. तीनों राशियों के व्यापारियों को आर्थिक मामलों में सतर्क और सावधान रहने की आवश्यकता है.

कर्क राशि
कर्क राशि वाले व्यापारियों को अक्टूबर में प्रतिद्वंदियों के साथ कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ सकता है. ऐसे में बड़ा मुनाफ़ा हाथ लगने की गुंज़ाइश कम ही रहेगी. सलाह दी जाती है कि समझदारी से काम लें और किसी भी नए बिज़नेस में निवेश न करें. आर्थिक मामले में समस्याओं से गुज़रना पड़ सकता है. कर्ज है और यदि अभी तक अदा नहीं किया है तो सामने वाला आपसे पैसों की डिमांड कर आर्थिक बोझ बढ़ा सकता है. कमाई होने के बाद भी ख़र्चों में वृद्धि, आर्थिक नुकसान जैसी परिस्थितियों से गुज़रना पड़ सकता है. धन कमाने का कोई बड़ा मौका हाथ से जाने के योग है या फिर यदि आप कमाई का कोई अन्य स्रोत ढूंढ रहे हैं तो वह भी न मिलने की संभावना बन रही है. वर्तमान में जो कुछ चल रहा है, उसी पर ध्यान दें. पार्टनरशिप बिजनेस में भी समस्या उत्पन्न हो सकती है.  

सिंह राशि
सिंह राशि के व्यापारियों को आर्थिक दृष्टि से कमाई करने के शानदार मौके मिलने वाले हैं. इससे आप भविष्य के लिए भी पैसा बचाने में सक्षम होंगे. कमाई अच्छी होने से आपको फ़िज़ूलख़र्ची करने से बचना चाहिए. आप पार्टनरशिप में कोई नई फ़र्म भी शुरू कर सकते हैं. आशंका है आपके पार्टनर का स्वास्थ्य बिगड़ जाए और इलाज पर पैसा खर्च करना पड़े. कुछ व्यापारियों को अपेक्षित लाभ कमाने में दिक्कत आ सकती है और तो और स्थिति नो प्रॉफ़िट नो लॉस वाली भी हो सकती है. ऐसे में आपको धैर्य के साथ व्यवसाय को आगे बढ़ाना होगा. फिर भी आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा. 

कन्या राशि
कन्या राशि के व्यापारियों के लिए यह महीना बहुत अच्छा नहीं रहने वाला है, आपकी आय के प्रवाह में बाधा आ सकती है. इसके साथ ही ख़र्चों में भी वृद्धि हो सकती है. गुजरे 2 अक्टूबर से आपको बहुत संभल कर कार्य करना होगा क्योंकि आर्थिक नुकसान होने की आशंका है. यदि आप कोई निवेश करने की योजना बना रहे हैं तो इस महीने उस प्लान को स्थगित करना ही ठीक होगा. आर्थिक मामलों में आप थोड़ा परेशान हो सकते हैं. आपको मेहनत पर भरोसा रखना चाहिए, क्योंकि मेहनत के सकारात्मक फल प्राप्त होंगे. यदि आप लोन लेना चाहेंगे तो वह पास हो जाएगा. व्यापारियों को मार्केट में प्रतिद्वंदियों से कड़ी टक्कर मिल सकती है. व्यवसाय के विस्तार की गुंज़ाइश भी कम ही है.

Trending news