Name Astrology: रातों-रात शोहरत-पैसा कमाते हैं ये लोग, अचानक चमकता है भाग्‍य! नाम से करें पहचान
Advertisement

Name Astrology: रातों-रात शोहरत-पैसा कमाते हैं ये लोग, अचानक चमकता है भाग्‍य! नाम से करें पहचान

Lucky People by Name Astrology: नाम ज्‍योतिष या नेम एस्‍ट्रोलॉजी के अनुसार जिन लोगों का नाम कुछ खास अक्षरों से शुरू होता है, वे रातों-रात अमीर बन जाते हैं और खूब शोहरत भी पाते हैं. 

फाइल फोटो

Name Astrology in Hindi: ज्‍योतिष की नेम एस्‍ट्रोलॉजी शाखा में नाम के पहले अक्षर से व्‍यक्ति के भाग्‍य, स्‍वभाव और आर्थिक स्थिति के बारे में जाना जा सकता है. आज हम ऐसे लोगों के बारे में जानते हैं जिनका भाग्‍य अचानक चमकता है और वे रातों-रात मशहूर हो जाते हैं. ये जातक अपने भाग्‍य और टैलेंट की दम पर अकूत धन-दौलत भी कमाते हैं. 

इन लोगों का अचानक चमकता है भाग्‍य 

'A' से शुरू हो नाम : जिन लोगों का नाम 'A' अक्षर से शुरू होता है वे बेहद लकी होते हैं. इन लोगों का भाग्‍योदय 25 साल की उम्र के बाद होता है और वे रातों-रात मशहूर हो जाते हैं. ये लोग बचपन से ही मेहनती और टैलेंटेड होते हैं. वे जीवन में ऊंचा मुकाम जरूर पाते हैं.

'C' से शुरू हो नाम : जिन लोगों का नाम 'C' अक्षर से शुरू होता है उनमें चुनौतियों से लड़ने की गजब की क्षमता होती है. वे अपना लक्ष्‍य हासिल करने के लिए खूब मेहनत करते हैं और अचानक सफल हो जाते हैं. ये खूब पैसा कमाते हैं. 

'H' से शुरू हो नाम : जिन लोगों का नाम 'H' अक्षर से शुरू होता है, वे लोग शानदार लीडर साबित होते हैं. अपनी इस योग्‍यता के दम पर कम समय में ही अलग मुकाम बनाते हैं और खूब पैसा-शोहरत पाते हैं. 

'K' से शुरू हो नाम : जिन लोगों का नाम 'K' अक्षर से शुरू होता है, वे आलीशान जीवन जीते हैं. इनके पास लग्‍जरी लाइफ जीने की हर चीज होती है. वे खूब मेहनती और बुद्धिमान होते हैं. वे अपनी दम पर सब कुछ पा लेते हैं लेकिन इस दौरान अपने कई दुश्‍मन बना लेते हैं. 

'S' से शुरू हो नाम : जिन लोगों का नाम 'S' अक्षर से शुरू होता है वे हर काम बहुत अच्‍छे से करते हैं. इन लोगों में गजब की ऊर्जा और सकारात्‍मकता होती है. वे अच्‍छे पॉलीटिशियन और वक्‍ता बनते हैं. ये लोग अपनी मेहनत और बुद्धिमत्‍ता से खूब पैसा कमाते हैं और 35 की उम्र के बाद अचानक सफल होते हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news