हथेली में शुभ रेखाएं और चिह्न: हस्‍तरेखा शास्‍त्र व्‍यक्ति के करियर, सेहत, आर्थिक स्थिति, विवाह से जुड़ी तमाम बातें बता देता है. इससे पता चल जाता है कि व्‍यक्ति कैसा जीवन जिएगा. ये रेखाएं बताती हैं कि व्‍यक्ति कितना सफल होगा या धनवान बनेगा. कुछ रेखाएं, चिह्न तो ऐसे होते हैं जो बहुत कम उम्र में ही सफलता और पैसा दिलाते हैं. आज हम ऐसे ही शुभ रेखाओं और स्थितियों के बारे में बात करते हैं जो व्‍यक्ति को 25 से 30 साल की उम्र में ही बेशुमार दौलत-शोहरत दे देते हैं, भले ही उनका बचपन कितनी भी गरीबी और संघर्षों में क्‍यों न बीता हो. 


कम उम्र में ही बेशुमार-दौलत शोहरत दिलाती हैं ऐसी रेखाएं 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

- हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार यदि हथेली में जीवन रेखा गोल हो और शुक्र पर्वत पर तिल हो तो ऐसे जातक की किस्‍मत 25 साल की उम्र के बाद चमक जाती है. ऐसे जातक तेजी से सफल होते हैं और खूब दौलत-शोहरत कमाते हैं. 


- यदि व्‍यक्ति की सभी उंगलियां सीधी हों और बराबर भी हों तो ऐसा व्यक्ति कम उम्र में ही खूब अमीर बन जाता है, भले ही वह कितने भी गरीब परिवार में जन्‍मा हो. 


- जिन लोगों का हाथ भारी हो, उंगलियां सीधी हों और भाग्‍य रेखा अच्‍छी हो, ऐसे जातक भी बहुत भाग्‍यवान होते हैं. इन लोगों को अचानक खूब पैसा मिलता है. 


- जिन लोगों की भाग्‍य रेखा अच्‍छी हो और शनि एवं बुध पर्वत भी शुभ हों ऐसे जातक अपनी मेहनत और बुद्धिमत्‍ता की दम पर बहुत कम उम्र में ही अमीर बन जाते हैं. वे खूब ख्‍याति भी पाते हैं. 


- जिन लोगों के हाथ में भाग्य रेखा मणिबंध से निकलकर शनि पर्वत तक जाए या जीवन रेखा शनि रेखा से मिल जाए, ऐसे जातक को कभी पैसों की कमी नहीं होती है. वे अमीर और बहुत हिम्‍मत वाले लोग होते हैं. वे किसी भी स्थिति में घबराते नहीं हैं. 


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)


अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें