Palmistry: 40 साल की उम्र के बाद अचानक पलट जाती है ऐसे लोगों की किस्मत, खूब करते हैं तरक्की
Advertisement

Palmistry: 40 साल की उम्र के बाद अचानक पलट जाती है ऐसे लोगों की किस्मत, खूब करते हैं तरक्की

Palmistry Lines: हथेली पर बनी रेखाएं इंसान के बारे में काफी कुछ बताती हैं. इनके जरिए ये पता लगाया जा सकता है कि जातक की किस्मत में धन है कि नहीं. उनकी आगामी जिंदगी कैसे रहने वाली है. 

Palmistry: 40 साल की उम्र के बाद अचानक पलट जाती है ऐसे लोगों की किस्मत, खूब करते हैं तरक्की

Lucky Mark on Palm: इंसान छोटा हो या बड़ा, हर किसी की हथेली पर कई तरह की रेखाएं और चिह्न बने होते हैं. इन निशानों और रेखाओं से इंसान के बारे में बहुत कुछ अनुमान लगाया जा सकता है. उसकी किस्मत, वैवाहिक जीवन, धन, नौकरी के बारे में पता लगाया जा सकता है. कुछ रेखाओं और चिह्न को बहुत शुभ माना जाता है, जिनकी हथेली पर ऐसे मार्क या रेखाएं हों, वह इंसान जिंदगी में खूब तरक्की करता है और उसे किसी भी चीज की कमी नहीं रहती है.  ऐसे ही एक निशान के बारे में आज के लेख में बताएंगे, जिनके होने का मतलब है कि व्यक्ति किस्मत का धनी है.

तरक्की

जिस इंसान की हथेली पर 'H' का निशान बना होता है, वह बहुत शुभ माना जाता है. ये निशान हथेली की हृदय, भाग्य और मस्तिष्क रेखा से मिलकर बनता है. जिनकी हथेली पर ये निशान बना होता है, उनकी किस्मत 40 साल की उम्र के बाद अचानक से पलट जाती है. ये लोग उम्र के इस पड़ाव के बाद खूब तरक्की करते हैं.

किस्मत का साथ

ऐसा माना जाता है कि जिनकी हथेली पर H का निशान बना हुआ हो, उनकी पहले की जिंदगी चाहे कितनी भी संषर्ष भरी रही हो, बचपन गरीबी में बीता हो, लेकिन 40 की उम्र के बाद इनका भाग्य अचानक से खुल जाता है और किस्मत का साथ मिलने लगता है. इनकी पूरी जीवनशैली ही बदल जाती है.

कामयाबी

ऐसे लोग जिंदगी में उस ऊंचाई पर पहुंच जाते हैं, जिनके बारे में इन्होंने सपने में भी नहीं सोचा होता है. 40 साल की उम्र के बाद इनके तरक्की के दरवाजे खुलते हैं और ये कामयाबी की सीढ़ी चढ़ते जाते हैं. इनको आगे की जिंदगी में किसी भी चीज की कमी नहीं रहती है और हर तरह की सुख-सुविधा का आनंद लेते हैं. 

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news