Advertisement
photoDetails1hindi

Astrology in Hindi: प्‍यार में हर हद पार कर जाते हैं ये लोग, मानी गई हैं सबसे ज्‍यादा रोमांटिक राशियां!

Most Romantic Zodiac Signs By Astrology: ज्‍योतिष में हर राशियों की खासियतें बताई हैं, इसके मुताबिक कुछ राशियों को बेहद रोमांटिक बताया गया है. इन राशियों के जातक बहुत खुले स्‍वभाव के और खासे रोमांटिक होते हैं. ये लोग प्‍यार में हर हद पार कर जाते हैं. इनके जीवन में लव लाइफ, मैरिड लाइफ बहुत अहम होती है. ये अपने रिलेशनशिप को हमेशा प्‍यार से सराबोर रखने में भरोसा रखते हैं.

1/5

मेष राशि: मंगल ग्रह के प्रभाव के कारण मेष राशि के जातकों में साहस, ऊर्जा भरपूर रहती है. प्‍यार के मामले में भी ये बहुत आगे रहते हैं और हमेशा मूड में रहते हैं. ये अपने पार्टनर को लेकर बहुत पजेसिव रहते हैं और अपनी अनदेखी बर्दाश्‍त नहीं कर पाते हैं. इनके प्‍यार में भावनाएं कम और शारीरिक आकर्षण ज्‍यादा हावी रहता है. 

2/5

वृष राशि: वृष राशि के जातक अपने पार्टनर को बहुत प्‍यार करते हैं और ज्‍यादा से ज्‍यादा समय उसके साथ बिताने की कोशिश करते हैं. ये लोग बहुत इमोशनल होते हैं और पार्टनर को बेइंतहां प्‍यार करते हैं. ये प्‍यार में पहले इमोशंस और बाद में शारीरिक आकर्षण को महत्‍व देते हैं. लेकिन जब किसी के प्‍यार में पड़ते हैं तो उसकी बहुत परवाह करते हैं और उसे हमेशा खुश रखते हैं. 

3/5

कर्क राशि : कर्क राशि के जातक भी अपने पार्टनर को खूब प्‍यार करते हैं और जल्‍द से जल्‍द रिश्‍ते को मजबूत करने की कोशिश करते हैं. ये अपने पार्टनर के करीब आने के लिए और उसे खुश रखने के लिए हर संभव कोशिश करते हैं. 

4/5

सिंह राशि: सिंह राशि के जातक वैसे तो बड़े रौबदार होते हैं लेकिन अपने पार्टनर के मामले में बेहद नरम दिल के होते हैं. ये लोग अपने प्‍यार को पाने के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं. ये पार्टनर को खुश रखने के लिए हमेशा कोशिश करते रहते हैं. 

5/5

वृश्चिक राशि: वृ‍श्चिक राशि वालों में भी ऊर्जा भरपूर होती है और ये अपनी अदाओं से पार्टनर को आसानी से अपना बनाए रखते हैं. पार्टनर को हमेशा अपने प्‍यार में जकड़े रहने की इनमें गजब की कला होती है. ये खुद को अपने पार्टनर को खुश रखने के लिए दुनिया की परवाह नहीं करते हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़