Advertisement
trendingPhotos1224144
photoDetails1hindi

Zodiac Sign: मीठी-मीठी बातें करने में माहिर होते हैं इन राशि के लोग, जानते हैं काम निकलवाने की सारी तरकीबें

Sweet Talking Zodiac Sign: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर व्यक्ति के अंदर कुछ न कुछ खासियत होती है. कुछ लोग साफ बोलने पर यकीन करते हैं, तो कुछ लोग मीठी बातों में माहिर होते हैं. अपनी मीठी-मीठी बातों से सामने वाले को एक दम से मोहित कर लेते हैं. ये राशि के जातक अपना काम निकलावने की भी सारी तरकीबें जानते हैं. आज हम ऐसे ही लोगों के बारे में जानेंगे, जो मीठी बातों से अपना काम निकलवा लेते हैं. 

 

1/5

मिथुन राशि- इस राशि का स्वामी ग्रह बुध होता है. बुध को बातों का राजा कहा जाता है. और यही कृगुण मिथुन राशि में देखा जा सकता है. इन्हें शब्दों और बातों से खेलना बहुत अच्छे से आता है. और हर कोई इनके इस जाल में आसानी से फंस जाता है. किसी से अपना काम निकलवाने के लिए ये बातों की चाशनी घोल देते हैं. जिससे सामने वाला व्यक्ति इनके काम को मना ही नहीं कर पाता. 

 

2/5

कर्क राशि- कर्क राशि के जातक भी अपने इसी अंदाज के कारण फेमस होते हैं. न तो कोई इन्हें न कह पाता है, और न ही ये किसी के काम को मना कर पाते हैं. लेकिन ये वही करते हैं, जो इनका मन करता है. ये लोग झगड़ा नहीं करते इसलिए आसानी से दूसरों के साथ बन जाती है. 

 

3/5

कन्या राशि- इस राशि के जातक भी बातें बनाने में माहिर होते हैं. वैसे तो ये किसी से अपनी बात कहने में झिझकते हैं. लेकिन जब कोई काम निकलवाना होता है, तो बहुत ही प्यार से बोल कर अपना काम निकलवा लेते हैं. किसी को इनको न भी करना हो तो इनके बोलने के अंदाज से वे इनके काम को मना नहीं कर पाता. लव लाइफ हो या फिर गृहस्थी अपनी बातों से सभी का दिल जीत लेते हैं. 

 

4/5

वृश्चिक राशि- मीठी बातें करने में इनका कोई मुकाबला नहीं कर सकता. ये बेहद ईमानदार होते हैं. इनके बात करने का तरीका ऐसा होता है कि सामने वाला इनकी बातों में आसानी से आ जाता है. ऐसे लोग सामने से आपकी तारीफों के पुल बांध देते हैं. लेकिन पीछे से आपकी बुराई करते हैं. 

 

5/5

मीन राशि- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार लिस्ट में सबसे नीचे दिखने वाली राशियों में मीन का नाम शामिल है. लेकिन बातें बनाने में ये सबसे ऊपर आते हैं. ये लोग अपना काम निकलवाने के समय बहुत मीठी-मीठी बाते करते हैं. ये अपनी भावनाएं इस तरह से दूसरों के सामने रखते हैं कि सामने वाला इनकी बातों में आसानी से आ जाता है. ये आसानी से अपनी बनावटी दुनिया में ले जाते हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़