Advertisement
trendingPhotos1388104
photoDetails1hindi

Budh Margi 2022: 26 अक्टूबर तक दोनों हाथों से पैसा बटोरेंगे ये राशि के लोग, बुध ग्रह कराएंगे फुल ऐश!

Budh Margi Impact 2022: हर माह में कुछ ग्रह एक निश्चित समय पर मार्गी और गोचर करते हैं. त्योहारों से पहले बुध ग्रह कन्या राशि में मार्गी हुए हैं. बुध को धन संबंधी ग्रह माना जाता है. ऐसे में बुध के मार्गी होने का प्रभाव व्यक्ति के जीवन पर साफ देखा जा सकता है. दिवाली से पहले बुध इन राशि वालों को शुभ फल प्रदान करेंगें. आइए जानें ये 15 दिन किन राशि वालों  के लिए शुभ फलदायी रहने वाले हैं. 

 

वृश्चिक राशि

1/4
वृश्चिक राशि

कन्या इस राशि के 11 वें भाव में प्रवेश करने जा रहे हैं. इसे कुंडली में लाभ का स्थान माना जाता है. इससे आपको आर्थिक मामलों में लाभ होने की संभावना है. कमाई में बढ़ोतरी होगी और समाज में लोगों के बीच मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. इस दौरान वो काम भी पूरे होते दिख रहे हैं, जो काफी समय से अधूरे पड़े हैं. धन की प्राप्ति हो सकती है. 

 

कन्या राशि

2/4
कन्या राशि

बता दें कि बुध ग्रह 2 अक्टूबर को इसी राशि में मार्गी हुए हैं. इस राशि के लग्न भाव में मार्गी हुए हैं. इस वक्त स्वभाव में सकारात्मक बदलाव आएगा और ज्यादा विनम्रता से बात करेंगे. अपके स्वभाव में ये बदलाव आपको जरूर फायदा देगा. वहीं, बुध के शुभ प्रभावों से जीवन के हर क्षेत्र में सफलता पाएंगे. पहले से बीमारियों से जूझ रहे लोगों की सेहत में सुधार होगा. इसके साथ ही आक्समिक धनलाभ होता नजर आ रहा है. 

 

कर्क राशि

3/4
कर्क राशि

बुध इस राशि के तीसरे भाव में मार्गी हुए हैं. इसके प्रभाव से अच्छे दिनों की शुरुआत होने वाली है. भाई-बहनों के रिश्ते में मधुर मिठास आएगी. छोटी-छोटी यात्राओं पर जा सकते हैं. पर्सनल या प्रोफेशनल यात्रा जो भी दोनों ही आपके लिए लाभकारी रहेंगी. वहीं, करियर के मामले में भी ये दौर अच्छा है. इस दौरान आपको कुछ काम की जानकारी प्राप्त हो सकती है. 

 

मिथुन राशि

4/4
मिथुन राशि

ज्योतिष अनुसार इस राशि में बुध लग्न भाव के स्वामी हैं. बुध के कन्या में मार्गी होने से इस राशि के लोगों के वाहन खरीदने के योग बन रहे हैं. पारिवारिक जीवन भी आनंदमय रहेगा. मां और मां पक्ष के लोगों की तरफ से हर संभव मदद मिलेगी. व्यापारियों के लिए भी दिवाली तक का समय बेहद अनुकूल है. इस दौरान कुछ नए आर्डर प्राप्त हो सकते हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़