Advertisement
photoDetails1hindi

Astro Tips: सुबह उठते ही जरूर करें ये 5 काम, भाग्य रहेगा हमेशा साथ

वास्तु शास्त्र में कई चीजों के बारे में बताया गया है की आपको उन चीजों को करने से आपका जीवन खुशहाली से भर जाएगा. दिन की शुरूआत हमेशा बेहतर होनी चाहिए तभी पूरा दिन खुशीभर जाता है. सुबह के समय कुछ किये गए काम आपके जीवन में सफलता है काम करते हैं, आपको बताते हैं सुबह के समय किन काम को करने से जीवन में सुख-समृद्धि बनी रहेगी.

दीपक जलाना

1/5
दीपक जलाना

सुबह उठते ही आपको नहा धोकर पूजा करनी चाहिए और सुबह शाम घर के बाहर आपको दीपक जलाना चाहिए इसको करने से मां लक्ष्मी आपसे हमेशा खुश रहती है और आपका घर धन से भर देती है.

 

सूर्य देव को जल

2/5
सूर्य देव को जल

सुबह के समय सूर्य देव को जल देना शुभ माना जाता है ऐसा करने से आपका जीवन खुशियों से भर जाता है ग्रहों के राजा कुंडली में मजबूत होते हैं और आपकी लाइफ बदल जाती है.

माथे पर तिलक

3/5
माथे पर तिलक

 जब भी आप मंदिर में पूजा करें तो पूजा करने के बाद माथे पर तिलक आपको जरूर लगाना चाहिए इससे घर पर मां लक्ष्मी का वास होता है और आपकी हर मनोकामनाएं पूरी होती है.

तुलसी की पूजा

4/5
 तुलसी की पूजा

तुलसी के पौधे में मां लक्ष्मी का वास होता है तो आपको रोजाना तुलसी मां की पूजा करनी चाहिए और सुबह और शाम के समय घी का दीपक भी जलाना चाहिए.

घर को साफ-सुथरा

5/5
घर को साफ-सुथरा

सुबह उठकर भगवान का नाम लेना चाहिए और अपने घर को साफ-सुथरा करके रखना चाहिए. अगर घर आपका साफ रहता है तो घर से सभी बुरी चीजें अपने आप दूर हो जाती है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़