Advertisement
photoDetails1hindi

Guru Uday 2023: बस कुछ घंटों में उदय होंगे देव गुरु बृहस्पति, इन राशियों की सोने की तरह चमकेगी किस्मत

Guru Uday in Mesh Rashi Effects on Zodiac Signs: वैदिक शास्त्र के अनुसार, हर ग्रह एक निश्चित समय के लिए राशि गोचर या परिवर्तन करता है. इस दौरान ग्रहों का राशियों में उदय और अस्त होना लगा रहता है.  कल यानी 27 अप्रैल को देव गुरु बृहस्पति सुबह 02 बजकर 07 मिनट पर मेष राशि में उदय होने जा रहे हैं. गुरु उदय से सभी राशियों पर सकारात्मक और नकारात्मक रूप से प्रभाव पड़ेगा.  आइये जानते हैं किन-किन राशियों पर पड़ेगा इसका शुभ प्रभाव देखने को मिलेगा.

 

1/4

देव गुरु बृहस्पति का उदय मेष राशि वालों के लिए समय अच्छा रहेगा. बिजनेस कर रहे जातकों को बिजनेस में लाभ होगा, आपकी पोस्ट में भी वृद्धि या आपका प्रमोशन भी हो सकता है.कार्य के संबंध में लंबी यात्रा पर भी जाना पड़ सकता है. इस दौरान धार्मिक व आध्यात्मिक कार्य में झुकाव बढ़ेगा.

 

2/4

 मिथुन राशि के जातकों के लिए भी गुरु उदय शुभ साबित हो सकता है.  इस दौरान पदोन्नति के भी योग बन रहे हैं. जातक द्वारा बड़े लक्ष्य आसानी से प्राप्त किए जाएंगे. साथ ही इस दौरान कार्यक्षेत्र में सम्मान और मान प्रतिष्ठा बढ़ेगी.आपकी इनकम भी बढ़ेगी. नौकरी के नए ऑफर आने की भी पूरी संभावना है.

 

3/4

बृहस्पति का उदय सिंह राशि वालों के लिए बेहद लाभकारी साबित होगा. सिंह राशि वालों को धन लाभ होगा , जॉब में प्रमोशन मिलेगा. सभी चीजों के अच्छे परिणाम आएंगे. रुका हुआ धन वापस मिलेगा. सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं, उन्हें भी इस दौरान सफलता प्राप्त हो सकती है.

4/4

कुंभ राशि वालों के लिए भी गुरु उदय लाभ लेकर आएगा. कुंभ राशि पर साढ़ेसाती चल रही है. इस राशि के जातकों का कष्ट कम होगा, जॉब की खोज कर रहे लोगों के लिए नए रास्ते खुलेंगे और पैसा आएगा.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़