Shani Dev Margi: बस कुछ दिन और करिए इंतजार, इन राशियों की बदलने वाली है किस्मत

Shani Dev Margi in October: कुछ राशियों के लिए अक्टूबर का महीना सुख, समृद्धि, वैभव और तरक्की लेकर आने वाला है. इस महीने में शनिदेव मार्गी होने जा रहे हैं. न्याय के देवता के मार्गी होने से कुछ राशियों को शुभ फल की प्राप्ति होगी. उनके लिए तरक्की के नए द्वार खुलेंगे और इस दौरान किसी भी चीज की कमी नहीं रहेगी. आमदनी में बढ़ोतरी के साथ-साथ व्यापार में तरक्की होगी.

 

1/5

शनिदेव के मार्गी होने से मेष राशि के लिए अक्टूबर का महीना काफी बढ़िया रहेगा. इस दौरान कार्यों में सफलता मिल सकती है. नौकरीपेशा से जुड़े लोगों को आर्थिक लाभ मिलेगा और परिवार की स्थिति काफी अच्छी रहेगी.

 

2/5

शनिदेव के मार्गी होने से कर्क राशि के जातकों को काफी फायदा पहुंचेगा. उनके लिए यह महीना काफी खास रहेगा. पारिवारिक समस्याओं से छुटकारा मिलेगा. बिजनेस में आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. किसी का पैसा कहीं अटका हुआ है तो इस दौरान वापस मिल सकता है. 

 

3/5

मकर राशि में शनिदेव के मार्गी होने से तुला राशि वालों को भी फायदा मिलेगा. इस दौरान आर्थिक स्थिति बेहतर रहेगी. आर्थिक परेशानी से छुटकारा मिलेगा. नौकरी में प्रमोशन के योग बन रहे हैं. स्वास्थ्य की दृष्टि से यह महीना काफी अच्छा रहने वाला है.

4/5

शनि का मार्गी होना वृश्चिक राशि के जातकों के लिए शुभ है. इस दौरान आमदनी में बढ़ोतरी के  साथ बिजनेस में तरक्की होगी. नए अवसर प्राप्त होंगे. परिवारिक परेशानियों से मुक्ति मिलेगी और आर्थिक स्थिति पहले के मुकाबले काफी बेहतर रहेगी. 

5/5

मीन राशि के लोगों के लिए भी शनि का मार्गी होना काफी शुभ माना जा रहा है. शनिदेव इस राशि के लाभ भाव में गोचर करने जा रहे हैं. ऐसे में इस दौरान इस राशि के जातकों को जबरदस्त आर्थिक लाभहो सकता है. नौकरी में प्रमोशन का योग भी बनेगा. घर-परिवार खुशहाल रहेगा.   (Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

photo-gallery