photoDetails1hindi

Surya Gochar 2022: आज से ठीक 10 दिन लगेगी इन लोगों की लॉटरी, ग्रहों के राजा बदलेंगे चाल, होगा बंपर लाभ

Surya Gochar In Dhanu 2022: हर माह सूर्य अपना स्थान परिवर्तन करते हैं और इसका प्रभाव सभी राशियों के जीवन पर देखने को मिलता है. बता दें कि सूर्य 16 दिसंबर को सुबह 9 बजकर 38 मिनट पर वृश्चिक राशि से निकलकर धनु राशि में प्रवेश कर जाएंगे. सूर्य के धनु में गोचर करने से कई राशियों को विशेष लाभ होगा, तो कुछ राशि वालों को संभलकर चलने की जरूरत है. आइए जानते हैं सूर्य के राशि परिवर्तन से किन राशियों को लाभ होने वाला है. 

 

कुंभ राशि

1/5
कुंभ राशि

ज्योतिष अनुसार सूर्य गोचर इस राशि के लाभ स्थान में होने जा रहा है. ऐसे में इस राशि के जातकों को विशेष लाभ होने वाला है. इतना ही नहीं इस गोचर के दौरान संतान पक्ष की ओर से कोई शुभ समाचार मिल सकता है. वहीं, वैवाहिक जीवन में भी खुशियां लौटेंगी. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए भी ये गोचर लाभकारी रहेगा. 

सिंह राशि

2/5
सिंह राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार  सिंह सूर्य की राशि है और अपनी स्वराशि के लिए ये गोचर लाभदायी रहने वाला है. लंबे समय से प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को इस दौरान सफलता हासिल होगी. नौकरी और बिजनेस में भी इस समय सफलता हासिल होगी. 

कर्क राशि

3/5
कर्क राशि

बता दें कि इस राशि के छठे भाव में सूर्य गोचर करने जा रहे हैं. ऐसे में कर्क राशि के जातकों के लिए ये समय शुभ फलदायी रहने वाला है. इन लोगों को हर कार्यक्षेत्र में सफलता मिलने की संभावना है. लंबे समय से रुका हुआ काम पूरा होगा और प्रमोशन मिलेगा. वहीं, ऑफिस के किसी काम से विदेश जाने का भी मौका मिल सकता है. ऐसे में ये गोचर आपके लिए लाभदायी रहने वाला है. 

मिथुन राशि

4/5
मिथुन राशि

ज्योतिष अनुसार सूर्य मिथुन राशि के सातवें भाव में गोचर करने जा रहे हैं. ऐसे में इस राशि के जातकों के जीवन में खुशियां आने वाली हैं. पार्टनरशिप में किए गए बिजनेस में इस अवधि में कई गुना ज्यादा लाभ होने की संभावना है. वैवाहिक जीवन की सभी समस्याएं दूर होंगी. अगर किसी व्यक्ति से कोई शंका है, तो उसे समय से ही दूर कर लें वरना रिश्तों में खटास आ सकती है. अगर कोई नया काम करने की सोच रहे हैं, तो ये समय अनुकूल है. 

मेष राशि

5/5
मेष राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मेष राशि  वालों की गोचर कुंडली में सूर्य का गोचर नवें भाव में होने जा रहा है. ऐसे में इस राशि वालों को भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. उन्हें समाज में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. इस दौरान लंबे समय से रुका हुआ काम फिर से शुरू हो सकेगा. इस समय धार्मिक और सामाजिक कार्यों में बिजी रहेंगे. इतना ही नहीं, संतान की तरफ से भी कोई शुभ समाचार मिल सकता है. 

photo-gallery