photoDetails1hindi

Surya Gochar 2023: कारोबार में सोच-समझ कर कदम उठाएं इस राशि के लोग, सूर्य गोचर से बढ़ सकती हैं मुश्किलें

Sun Transit 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह एक निश्चित समय पर राशि परिवर्तन करता है और सभी 12 राशियों के जातकों पर प्रभाव डालता है. 16 दिसंबर को सूर्य धनु राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. और इसी के साथ सभी शुभ और मांगलिक कार्यों पर रोक लग जाएगी और 14 जनवरी तक इसी राशि में विराजमान रहेंगे. जानें सूर्य के इस गोचर से किन राशि के जातकों को सावधान रहना होगा. 

 

धनु राशि

1/4
धनु राशि

बता दें कि 16 दिसंबर को सूर्य धनु राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं और ऐसे में इस राशि के लोगों को हानि का सामना करना पड़ सकता है. सूर्य के राशि परिवर्तन से कुछ लोगों की परेशानियां बढ़ेंगी. क्रोध पर नियंत्रण रखने की खास जरूरत है. साथ ही, किसी भी वाद-विवाद से दूर रहें. 

मकर राशि

2/4
मकर राशि

ज्योतिष शास्त्र का कहना है कि जब भी कोई ग्रह अपना स्थान परिवर्तन करता है, तो उसका शुभ और अशुभ प्रभाव सभी जातकों पर पड़ता है. सूर्य का धनु में प्रवेश मकर राशि के जातकों की मुश्किलें बढ़ा सकता है. इस दौरान आर्थिक परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. वाहन चलाते और पैदल चलते समय व्यक्ति को ज्यादा सावधान रहने की जरूरत है. इस दौरान कोई दुर्घटना घट सकती है. 

कर्क राशि

3/4
कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों के लिए भी ये गोचर नुकसानदायी साबित हो सकता है. व्यक्ति के लिए ये समय आर्थिक रूप से परेशानियां बढ़ा सकता है. किसी भी तरह का आर्थिक नुकासन हो सकता है. परिवार के सदस्यों के साथ वाद-विवाद बढ़ सकता है. आंख से संबंधित बीमारी का सामना करना पड़ सकता है. 

वृषभ राशि

4/4
वृषभ राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सूर्य का गोचर सभी राशियों के लिए अलग-अलग फल प्रदान करेगा. वृष राशि के जातकों के लिए ये गोचर शुभ नहीं माना जा रहा है. इस दौरान इस राशि के लोगों को स्वास्थ्य का खास ख्याल रखना होगा. वहीं, माता-पिता के स्वास्थय को लेकर भी सावधान रहने की जरूरत है. इस दौरान इन राशि के लोगों को सकारात्मक और नकारात्मक दोनों परिणाम मिल सकते हैं. 

photo-gallery