Rahu Gochar: 30 अक्टूबर से राहु खोलेंगे इन लोगों की किस्मत, प्रमोशन का मिलेगा लाभ
Advertisement
trendingNow11907480

Rahu Gochar: 30 अक्टूबर से राहु खोलेंगे इन लोगों की किस्मत, प्रमोशन का मिलेगा लाभ

Rahu Gochar October 2023: आप अपने ऑफिस के कामों पर ध्यान रखें और परिणाम अच्छे न मिलने पर भी अपना फोकस कम न करें तो परिणाम के रूप में आप देखेंगे कि आपके काम की सभी लोग सराहना करते हुए नजर आएंगे.

RAHU GOCHAR

Rahu Transit 30 October 2023: राहु का मीन राशि में प्रवेश मिथुन राशि वालों के कार्यस्थल में बदलाव करा सकता है. राहु 30 अक्टूबर 2023 को मीन राशि में पहुंचते ही मिथुन राशि के लोगों को लाभ मिलेगा. आपको ध्यान रखना चाहिए कि मेहनत ही आपका सहारा है. कठोर मेहनत आपकी किस्मत के दरवाजे खोलने में महत्वपूर्ण रोल अदा करेगी. कार्यस्थल में कुछ बदलाव के योग बनेंगे. हो सकता है कि आपकी सीट बदल जाए या ट्रांसफर अथवा प्रमोशन के साथ तबादला हो जाए. मेहनत के बल पर ही आप अच्छी स्थिति का निर्माण कर सकेंगे. 

आप अपने ऑफिस के कामों पर ध्यान रखें और परिणाम अच्छे न मिलने पर भी अपना फोकस कम न करें तो परिणाम के रूप में आप देखेंगे कि आपके काम की सभी लोग सराहना करते हुए नजर आएंगे. जो काम दूसरों के लिए काफी मुश्किल होगा, उसे आप अपनी एक चुटकी बजाते ही कर डालेंगे. इस तरह आप कड़ी चुनौतियों को पार करने में सफल होंगे.

राहु के गोचर के साथ ही पैतृक कारोबार करने वालों के लिए अच्छा समय शुरू हो गया है. बिजनेस पार्टनर के साथ संबंधों का विशेष ध्यान रखना होगा. किसी भी तरह का न तो विवाद करें और यदि हो भी जाए तो उसे बढ़ने से रोकें, क्योंकि राहु का यह परिवर्तन राई का पहाड़ बना सकता है. कीटनाशक, केमिकल आदि का काम करने वालों के लिए समय अच्छा है, लाभ कमा सकेंगे.

पिता के संबंध अच्छे बनाने का प्रयास करें और उनको नाराजगी का मौका अपनी ओर से बिल्कुल भी न दें. घर का माहौल अच्छा रखना आपकी प्राथमिकता होनी चाहिए. पारिवारिक जीवन में आपको कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ेगा, क्योंकि आपका सारा ध्यान आपके काम में होगा. अति व्यस्तता के चलते परिवार को समय देने में नाकामयाब रहेंगे, किंतु किसी को नाराज न होने दें, क्योंकि अपनों की नाराजगी आपके लिए नुकसानदायक साबित हो सकती है. ऐसा करने पर आपको उन्नति मिलेगी.

Vastu Shastra: भोजन के बाद इन कामों से करें तौबा, एक-एक पैसों के लिए हो जाएंगे मोहताज 
Sun Transit: सूर्य करा सकते हैं इस राशि वालों का विवाद, 18 अक्टूबर से सोच-समझकर लें हर निर्णय

 

Trending news