Unlucky Rashiyan: पूरे 2 माह इन राशि वालों को फूंक-फूंक कर रखना होगा कदम, महादेव बरसाएंगे कहर
Advertisement
trendingNow11758911

Unlucky Rashiyan: पूरे 2 माह इन राशि वालों को फूंक-फूंक कर रखना होगा कदम, महादेव बरसाएंगे कहर

Sawan Zodiac Signs: सावन का महीना इस बार 4 जुलाई से शुरू हो रहा है. सावन का महीना भगवान शिव को समर्पित है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सावन का महीना इस बार कुछ राशिवालों के लिए अशुभ रहने वाला है. इस दौरान इन राशिवालों को सतर्क रहने की जरूरत है. 

 

sawan 2023 lucky zodiac sign

Sawan Month Rules: सावन का महीना शिव भक्तों के लिए बहुत महत्व रखता है. इस महीने शिव भक्त शिवजी की साधना में लगे रहते हैं. कहते हैं सावन के महीने में शिवलिंग पर जल मात्र चढ़ाने से उन्हें प्रसन्न किया जा सकता है. इस बार सावन का महीना बेहद खास होने वाला है क्योंकि इस बार सावन पूरे दो महीने का होगा. इस दौरान पूरे आठ सावन सोमवार आएंगे. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सावन का महीना इस बार कुछ राशिवालों के लिए अशुभ रहने वाला है. इस दौरान इन राशिवालों को सतर्क रहने की जरूरत है. आइए जानते हैं कौन सी हैं वे राशियां

कुंभ राशि

सावन का महीना इस बार कुंभ राशिवालों के लिए अशुभ रहेगा. इस बार कुंभ राशिवालों को इन दो महीनों में स्वास्थ्य से जुड़ी परेशानी हो सकती है. वहीं करियर में भी उतार-चढ़ाव देखने मिलेंगे. इस दौरान कुंभ राशिवालों को बहुत संघर्ष करना पड़ेगा. अगर धैर्य से काम लेंगे तो मुश्किल आसान होगी.

मकर राशि 

सावन का महीना इस बार मकर राशिवालों के लिए भी कई परेशानी लेकर आएगा. इस बार मकर राशिवालों को इस दौरान आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. मकर राशिवालों को अपने खर्चों पर नियंत्रण रखना चाहिए. साथ ही किसी भी चीज में निवेश करने से पहले सोच-विचार जरूर करें.

वृष राशि

वृष राशिवालों के लिए सावन महीना स्वास्थ्य के लिहाज से बहुत कष्टदायक हो सकता है. इस दौरान वृष राशिवालों को अपने स्वास्थ्य का बहुत ध्यान रखना होगा. इसके साथ-साथ मानसिक तनाव भी हो सकता है.

तुला राशि

तुला राशिवालों के लिए भी सावन का महीना कुछ खास नहीं रहेगा. इस दौरान तुला राशिवालों को अपने करियर को लेकर तनाव हो सकता है. तुला राशिवालों को अपने स्वास्थ्य का भी विशेष ध्यान रखना होगा अनावश्यक भागदौड़ से भी बचना होगा. इसके साथ-साथ तुला राशिवालों अपने परिवार के सदस्यों के स्वास्थ्य का भी ध्यान रखना होगा.

Shani-Mangal Yuti: ये दो उग्र ग्रहों की अशुभ युति लाएगी इन राशि वालों के जीवन में भूचाल, संकटों से घिरेगा जीवन
 

Belpatra Niyam: सावन में इस विधि से अर्पित करेंगे बेलपत्र तो शीघ्र प्रसन्न होंगे महादेव, पूरी होगी हर कामना

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news