Monthly Horoscope: इस राशि के लोगों को नौकरी में मिलेगी खुशखबरी, प्रेमी युवाओं की रिलेशनशिप मजबूत होगी
Advertisement
trendingNow11409497

Monthly Horoscope: इस राशि के लोगों को नौकरी में मिलेगी खुशखबरी, प्रेमी युवाओं की रिलेशनशिप मजबूत होगी

Scorpio Monthly Horoscope November: वृश्चिक राशि के लोग नौकरी करने विदेश जा सकते हैं, विरोधी परास्त होंगे, प्रेमी युवाओं की रिलेशनशिप मजबूत होगी.

Monthly Horoscope: इस राशि के लोगों को नौकरी में मिलेगी खुशखबरी, प्रेमी युवाओं की रिलेशनशिप मजबूत होगी

Scorpio Monthly Horoscope November 2022: करियर के लिहाज से यह महीना अनुकूल रहेगा. मेहनत से किए गए प्रयास सफल  होंगे. नौकरी के सिलसिले में विदेश जाने का मौका भी मिल सकता है, आपके काम की सराहना होगी जिससे आप गौरवान्वित महसूस करेंगे. कार्यक्षेत्र में पद और सम्मान प्राप्त करेंगे, प्रमोशन के साथ वेतन वृद्धि की भी संभावना है. हालांकि कुछ उतार चढ़ाव भी आएंगे और विरोधी भी प्रबल होंगे लेकिन आधे माह के बाद आप विरोधियों पर जीत दर्ज कराएंगे. 

लव लाइफ जीने वाले युगल ग्रहों के कारण एक दूसरे की अच्छाइयां और कमियां तलाशेंगे, हालांकि इससे एक दूसरे को और अच्छे से पहचानने में मदद मिलेगी,  परिणाम स्वरूप विवाह के लिए एकमत हो सकते हैं. एक दूसरे पर विश्वास बढ़ेगा. परिस्थितियां बीच-बीच में आप की परीक्षा भी लेंगी, आपको एक दूसरे की आवश्यकता के अनुसार मदद करनी चाहिए, इससे आपकी रिलेशनशिप और भी मजबूत होगी.

मल्टीनेशनल कंपनियों से व्यापार फायदा देगा, वाणी पर कंट्रोल रखें

व्यापार की गति माह की शुरुआत कुछ कमजोर रह सकती है फिर भी इस दौरान विदेशी संपर्कों का लाभ मिलेगा. यदि आप किसी मल्टीनेशनल कंपनियां से जुड़कर व्यापार करते हैं तो यह समय अच्छी प्रगति देगा. सरकारी क्षेत्र की योजनाएं आपके लिए फायदेमंद साबित होंगी और व्यापार अच्छी गति से आगे बढ़ेगा.

पारिवारिक जीवन में उतार-चढ़ाव की स्थिति रहेगी, जहां एक ओर परिवार वाले आपको आगे बढ़ने के लिए प्रेरित कर साथ भी  देंगे, वहीं परिवार में कहासुनी भी  हो सकती है. वाणी पर कंट्रोल करना होगा. पारिवारिक जीवन में सुख सुविधाएं रहेगी, माता जी की स्वास्थ्य समस्याएं बढ़ सकती हैं. भाई बहन आपके कामों में मददगार साबित होंगे.

जीवन साथी की सेहत खराब हो सकती है. उनके व्यवहार में कुछ गलत बदलाव से परिवार का माहौल बिगड़ सकता है और आपके आपसी संबंधों में कमी आ सकती है लेकिन बाद में दांपत्य जीवन में प्रेम बढ़ेगा.

वाहन सावधानी से चलाएं, पहले खर्च बढ़ेंगे फिर बचत भी होगी

अपने स्वास्थ्य पर भी ध्यान देना होगा, वाहन सावधानी से चलाएं दुर्घटना की आशंका है, चोट लगने पर सर्जरी की स्थिति आ सकती है इसलिए बेहद सावधान रहें. मांग कर वाहन न चलाएं. आर्थिक खर्चे मानसिक स्वास्थ्य बिगाड़ सकते हैं. पूरे महीने सेहत पर ध्यान देना होगा और छोटी सी बीमारी होने पर भी इलाज कराएं.

आर्थिक हानि और खर्चों में बेतहाशा बढ़ोतरी हो सकती है. तालमेल बनाना होगा. 16 नवंबर के बाद खर्चों में काफी कमी आएगी और पैसा हाथ में रुकने लगेगा जिसकासही जगह निवेश करने की जरूरत है ताकि भविष्य में उसका लाभ मिल सके. 

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news