Maa Lakshmi Blessings: सितंबर के ये 8 दिन इन राशि वालों पर जमकर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, ग्रहों की चाल से होगा धन लाभ
Advertisement

Maa Lakshmi Blessings: सितंबर के ये 8 दिन इन राशि वालों पर जमकर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, ग्रहों की चाल से होगा धन लाभ

Lucky Zodiac Sign: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर दिन सभी राशि के जातकों के लिए शुभ और अशुभ होता है. आज हम जानेंगे सितंबर के बचे ये 8 दिन किन राशि के जातकों के लिए विशेष रूप से शुभ रहने वाले हैं. 

 

फाइल फोटो

September Zodiac Sign: सितंबर माह को खत्म होने में कुछ ही दिन बाकी है. ऐसे में इस महीने के बचे हुए 8 दिन कुछ राशि के जातकों के लिए बेहद खास होने वाले हैं. ग्रहों की चाल का सभी 12 राशियों के जीवन पर प्रभाव पड़ता है. कुछ राशि के जातकों को शुभ तो कुछ को अशुभ फलों की प्राप्ति होती है. ज्योतिष शास्त्र का कहना है कि सितंबर के बचे शेष दिनों में कुछ राशि वालों पर मां लक्ष्मी की विशेष कृपा मिलने वाली है. ऐसे में इन लोगों का सोया हुआ भाग्य भी जाग जाएगा और धनलाभ होगा. 

मेष राशि- सितंबर का आखिर समय इस राशि के जातकों को खूब सारी सौगात देकर जाने वाला है. दरअसल, इस माह के अंत में मेष राशि के जातकों को विशेष रूप से धन लाभ होने वाला है. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. पिता के सहयोग से घर लेने में कामयाबी मिलेगी. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. इस दौरान दांपत्य जीवन सुखमय होगा. मां लक्ष्मी की कृपा से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. ये 8 दिन मां लक्ष्मी की विशेष कृपा रहेगी.

मिथुन राशि- नौकरी में स्थान परिवर्तन होने की पूरी संभावना है. आय में बढ़ोतरी हो सकती है. मित्र का सहयोग मिलेगा और धन प्राप्ति में मदद होगी. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. इस दौरान धार्मिक और आधात्मिक कार्यों में हिस्सा लेंगे. अगर कोई नया कार्य करने की सोच रहे हैं, तो ये समय उत्तम है. मां लक्ष्मी की कृपा से धन-संपदा पाने में सफल होंगे. 

कन्या राशि- सितंबर में मां लक्ष्मी इन जातकों पर विशेष कृपा बरसाने वाली हैं. इस दौरान क्रोध कम  होगा. परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी. मित्र के सहयोग से कारोबार तरक्की करेगा. अगर नया व्यापार शुरू क रने की सोच रहे हैं,तो ये समय अनुकूल है. कार्यों में सफलता मिलेगी. 

मीन राशि- मीन राशि के जातकों की वाणी में इस माह में मधुरता आएगी. कारोबार का विस्तार करने में सफल रहेंगे. माता-पिता से आर्थिक मामलों में मदद मिल सकती है. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. आत्मविश्वास में वृद्दि होगी. पुराने दोस्तों से मुलाकात हो सकती है. इस दौरान अटका हुआ पैसा वापस मिल सकता है. आय में बढ़ोतरी होगी. 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news