2025 कुंभ सहित इन लोगों के घी में होंगे दोनों हाथ, शनि की मेहरबानी से बैंक-बैलेंस, करियर-कारोबार में होगा जबरदस्त इजाफा
Advertisement
trendingNow11925997

2025 कुंभ सहित इन लोगों के घी में होंगे दोनों हाथ, शनि की मेहरबानी से बैंक-बैलेंस, करियर-कारोबार में होगा जबरदस्त इजाफा

Saturn Planet In Kumbh: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनि ने जनवरी 2023 में कुंभ राशि में प्रवेश किया था और 2025 तक इसी राशि में विराजमान रहने वाले हैं. इससे 2025 तक धन-दौलत में अपरा बढ़ोतरी होगी. जानें कुंभ राशि वालों के लिए ये समय कैसा रहने वाला है. 

 

shani gochar 2023

Shani In Kumbh: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनि देव सभी ग्रहों में सबसे धीमी गति से चलने वाला ग्रह माना जाता है. शनि को एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करने में कुल ढाई साल का समय लगता है. इस साल जनवरी में शनि ने कुंभ राशि में प्रवेश किया था और 2025 तक इसी राशि में विराजमान रहने वाले हैं. शनि को न्याय का देवता और कर्म फलदाता के नाम से जाना जाता है. ऐसे में शनि के किसी भी जातक की कुंडली में शुभ स्थिति में होने पर वे उसे आबाद कर देते हैं. रंक से राजा बनाने में भी समय नहीं लगता. लेकिन अगर कुंडली में शनि की स्थिति सही नहीं है, तो शनि उसे पूरी तरह से बर्बाद कर देते हैं. शनि के कुंभ में रहने से 3 राशि के जातकों को विशेष रूप से लाभ होने वाला है. जानें इन लकी राशियों के बारे में.

शनि का गोचर इन लोगों के लिए होगा लकी 

कुंभ राशि 

बता दें कि इस समय शनि स्वराशि कुंभ में विराजमान हैं. ऐसे में कुंभ राशि वालों के लिए ये समय बेहद लाभकारी रहने वाला है. बता दें कि शनि इस राशि में 2025 तक भ्रमण करेंगे. साथ ही, इसमें शश नामक राजयोग का भी निर्माण हो रहा है. ऐसे में आपके व्यक्तित्व में निखार आएगा. समाज में मान-सम्मान की प्रतिष्ठा बढ़ेगी. बड़े-बड़े लोगों से संबंध स्थापित करने में कामयाब होंगे. इतना ही नहीं, इस समय जीवनसाथी के साथ पूरा सहयोग प्राप्त होगा. कोर्ट-कचहरी के मामलों में सफलता हासिल करेंगे. पार्टनरशिप के कार्यों में सफलता मिलेगी. शनि आपके 12 वें भाव के स्वामी हैं. ऐसे में धन की सेविंग कर पाएंगे. 

तुला राशि 

बता दें कि इन लोगों के लिए शनि देव का राशि परिवर्तन शुभ फलदायी साबित होगा. शनि आपकी राशि के पंचम भाव में भ्रमण करने जा रहे हैं ऐसे में आपको संतान पक्ष की ओर से शुभ समाचार मिल सकता है. संतान की नौकरी लग सकती है या फिर विवाह संबंधी कोई खबर मिल सकती है. प्रेम-संबंधों में आपको सफलता मिलेगी. इस समय आपको शेयर बाजार, सट्टा और लॉटरी से आक्समिक धनलाभ हो सकता है. बता दें कि शनि आपकी राशि के चतुर्थ भाव के स्वामी हैं. ऐसे में आपको वाहन और प्रापर्टी की प्राप्ति हो सकती है. 

मिथुन राशि 

बता दें कि इन राशि वालों के लिए शनि का गोचर किसी वरदान से कम नहीं है. शनि आपकी राशि के नवम भाव में गोचर करने जा रहे हैं. ऐसे में आपको भाग्य का साथ मिलेगा. नौकरीपेशा लोगों को जॉब में अच्छा अनुभव होगा. बता दें कि कार्यक्षेत्र में इस समय माहौल अनुकूल है और आपकी पदोन्नति की संभावना है. देश-विदेश की यात्रा कर सकते हैं. प्रतियोगी छात्रों के लिए ये समय शानदार रहने वाला है. 

Numerology: बड़े ही रोमांटिक और पैसे वाले होते हैं इन तारीख में जन्मे लोग, शुक्र ग्रह की रहती है विशेष कृपा
 

Sharad Purnima 2023: शरद पूर्णिमा के दिन पान के पत्ते का ये उपाय बना देगा धनवान, नोटों के गड्डियों के लग जाएंगे ढेर
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news