Shani Vakri 2023: वक्री होकर शनि देव भर देंगे इन 3 राशियों की झोली, थक जाएंगे नोट गिनते-गिनते
Advertisement
trendingNow11753831

Shani Vakri 2023: वक्री होकर शनि देव भर देंगे इन 3 राशियों की झोली, थक जाएंगे नोट गिनते-गिनते

Shani Gochar 2023: जब शनिदेव कृपा बरसाने पर आते हैं तो जातक को रंक से राजा बना देते हैं. वह व्यक्ति को उसके कर्म के मुताबिक फल देते हैं. 5 जून से शनिदेव वक्री हो गए हैं. इस कारण तीन राशियां ऐसी हैं, जिन पर शनिदेव की भरपूर कृपा रहेगी. 

Shani Vakri 2023: वक्री होकर शनि देव भर देंगे इन 3 राशियों की झोली, थक जाएंगे नोट गिनते-गिनते

Shani Dev: शनिदेव को वैदिक ज्योतिष में न्याय का देवता कहा जाता है. उनका नाम सुनते ही लोगों में खौफ पैदा हो जाता है. साढ़ेसाती और ढैय्या से तो हर कोई बचना चाहता है. लेकिन जब शनिदेव कृपा बरसाने पर आते हैं तो जातक को रंक से राजा बना देते हैं. वह व्यक्ति को उसके कर्म के मुताबिक फल देते हैं. 

5 जून से शनिदेव वक्री हो गए हैं. इस कारण तीन राशियां ऐसी हैं, जिन पर शनिदेव की भरपूर कृपा रहेगी. इन राशि वालों को नौकरी, कारोबार और करियर में खूब तरक्की मिलेगी. अब जानिए कि ये राशियां कौन सी हैं.

सिंह राशि

शनि की उल्टी चाल सिंह राशि वालों के लिए कमाल कर देगी. सिंह राशि की गोचर कुंडली में शनिदेव शश नाम का राजयोग बना रहे हैं. इसके आपको अपने वर्कप्लेस पर नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं. जीवनसाथी को तरक्की मिलने के साथ-साथ आपको भी प्रमोशन मिल सकते हैं. साझेदारी के काम में भी कामयाबी कदम चूमेगी और आर्थिक लाभ के योग बन रहे हैं.

वृष राशि

शनि देव की वक्री चाल वृष राशि वालों के लिए भी शुभ फलदायी सिद्ध होगी. आपकी गोचर कुंडली के दशम भाव में शनिदेव वक्री हुए हैं. इस करण आपको नए मौके मिल सकेत हैं. जो नौकरी कर रहे हैं, उनकी तरक्की हो सकती है. वर्कप्लेस पर सीनियर्स जूनियर्स की मदद करेंगे. प्राइवेट नौकरी वालों को भी प्रमोशन का तोहफा मिल सकता है. आय में बढ़ोतरी होगी और पिता से सहयोग मिलेगा.

मकर राशि

मकर राशि वालों के धन भाव में शनि देव वक्री हुए हैं. ऐसे में शनि की उल्टी चाल आपकी चांदी कर देगी. आपको अचानक धन लाभ हो सकता है. नौकरी करने वालों को बेहतर मौके मिल सकते हैं. प्रमोशन भी मिलने के योग हैं. अगर नया कारोबार शुरू करना चाहते हैं तो कई बेहतर मौके मिलेंगे. व्यापार और करियर में उन्नति के योग हैं.

 

Trending news