होने वाला है महाबदलाव, जानें 'शनि' किसका चमकाएंगे भाग्‍य, देंगे राजा जैसा जीवन
Advertisement
trendingNow11870536

होने वाला है महाबदलाव, जानें 'शनि' किसका चमकाएंगे भाग्‍य, देंगे राजा जैसा जीवन

Saturn Direct 2023 in Hindi: शनि ग्रह की स्थिति में एक बड़ा बदलाव होने जा रहा है और इसका असर सभी लोगों के जीवन पर पड़ेगा. 4 नवंबर 2023 से शनि अपनी ही राशि कुंभ में मार्गी हो रहे हैं. 

होने वाला है महाबदलाव, जानें 'शनि' किसका चमकाएंगे भाग्‍य, देंगे राजा जैसा जीवन

Shani Margi 2023: ज्‍योतिष शास्‍त्र में शनि को न्‍याय का देवता और दंडाधिकारी कहा गया है क्‍योंकि शनि कर्मों के अनुसार फल देते हैं. शनि ढाई साल में राशि परिवर्तन करते हैं और इस दौरान अपनी चाल में बदलाव करके वक्री और मार्गी होते हैं. आने वाले 4 नवंबर 2023 को शनि मार्गी हो जाएंगे. इस समय शनि अपनी मूल त्रिकोण राशि कुंभ में वक्री चाल चल रहे हैं. शनि 30 साल बाद कुंभ राशि में वक्री हैं और अब मार्गी होंगे. शनि की सीधी चाल बड़ा बदलाव लाएगी. साथ ही 4 राशि वालों की तो किस्‍मत चमका देगी. इन राशि वालों को शनि की सीधी चाल खूब सुख-समृद्धि, सफलता देगी. साथ ही जीवन के सारे कष्‍ट दूर कर देगी. आइए जानते हैं कि शनि की सीधी चाल से किन राशि वालों को सबसे ज्यादा लाभ होगा. 

मार्गी शनि का राशियों पर असर 

वृषभ: शनि का मार्गी होना वृषभ राशि वाले जातकों को नौकरी-व्‍यापार में अच्‍छे मौके देगा. ये जातक तरक्‍की भी करेंगे और खूब मान-सम्मान भी कमाएंगे. इन लोगों की धन-दौलत, बैंक बैलेंस बढ़ेगा. कर्ज खत्‍म होगा. आपकी आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. व्यापार करने वालों को लाभ होगा. उनकी आमदनी बढ़ेगी.

मिथुन: शनि की सीधी चाल मिथुन राशि वालों को भाग्य का साथ दिलाएगी. थोड़ी मेहनत से ही ज्‍यादा फल मिलेगा. प्रमोशन हो सकता है. धन लाभ के अवसर मिलेंगे. कोर्ट-कचहरी में कोई मामला है तो उसमें आपको जीत मिलेगी. समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा. 

सिंह: मार्गी शनि सिंह राशि वालों को कई शुभ फल देंगे. आपकी आर्थिक समस्‍याएं दूर होंगी. धन-संपत्ति बढ़ेगी. कानूनी विवादों में सफलता मिलेगी. जीवन में सुख-सुविधाएं बढ़ेंगी. वैवाहिक जीवन में जो समस्‍याएं थीं, वे अब दूर होने लगेंगी. अपने जीवनसाथी के साथ समय बिताएं. 

कुंभ: शनि कुंभ राशि में ही मार्गी होंगे और इस राशि वाले लोगों को खूब लाभ देंगे. आपके जीवन की सभी मुश्किलें एक-एक करके दूर होंगी. आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा. धन-संबंधी समस्या समाप्त होगी. नौकरी में अच्‍छे मौके मिलेंगे. कारोबार का विस्‍तार होगा. जीवन के हर क्षेत्र में सफलता मिलेगी.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्‍य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news