Shani Margi: शनि का मार्गी होना इन राशि वालों के लिए है शुभ, सुधरेंगे आर्थिक हालात
Advertisement
trendingNow11874006

Shani Margi: शनि का मार्गी होना इन राशि वालों के लिए है शुभ, सुधरेंगे आर्थिक हालात

Shani Margi 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनि देव कर्मों के देवता माने जाते हैं. शनि देव की पूजा विशेष रूप से शनिवार के दिन की जाती है. शनि का दुष्प्रभाव जीवन में कई दिक्कतों का कारण बनता है, लेकिन शनि का शुभ प्रभाव जीवन में खुशियों के नए मार्ग भी खोलता है. आइए जानते हैं किस राशि के जातकों के लिए शनि का मार्गी होना लाभदायक होगा.

Shani Margi 2023

Shani Margi 2023: 4 नवंबर को शनि देव अपनी चाल बदलेंगे. ग्रहों के राशि परिवर्तन का सीधा असर मानव जातक पर पड़ता है. अन्य ग्रहों की तुलना में शनि देव सबसे धीमी चाल में गोचर करते हैं. शनि देव के मार्गी होने पर कुछ राशियों के लिए 2024 तक का समय शुभ माना जा रहा है. आइए जानते हैं कि शनि की मार्गी चाल किन राशियों के लिए लाभकारी रहेगी.

तुला राशि
शनि की मार्गी चाल तुला राशि के जातकों के लिए शुभ मानी जा रही है. जिन लोगों की आर्थिक स्थिति खराब चल रही है, उनके अच्छे दिन शुरू होने वाले हैं. कानूनी मसलों से जुड़ा कोई शुभ समाचार मिल सकता है. व्यापार में थोड़ी बहुत दिक्कतें आएंगी, जिन्हें आसानी से पार कर लेंगे. आप करियर में ग्रोथ करेंगे, नौकरी में प्रमोशन मिलने की संभावना है. बात करें स्वास्थ्य का तो आपको अपने सेहत का खास ध्यान रखना होगा और आपके लिए परिवार के साथ समय बिताना अच्छा रहेगा.

मिथुन राशि
मिथुन राशि के लोगों के लिए शनि देव का यह गोचर फायदेमंद माना जा रहा है. इस राशि के लोगों को व्यापार में किए गए निवेश से लाभ हो सकता है. घर में सुख-समृद्धि का माहौल रहेगा. विद्यार्थियों के लिए ये समय शुभ होने वाला है, अपने मेहनत के अनुसार सफलता प्राप्त करेंगे. आर्थिक मामलों में अपने पार्टनर की राय जरूर लें. स्वास्थ्य का ध्यान रखें और भरपूर मात्रा में पानी का सेवन करें. अपनी मां के साथ समय बिताएं.

मकर राशि
शनि की सीधी चाल मकर राशि के जातकों के लिए लाभकारी मानी जा रही है. नौकरी कर रहे लोगों को नई जॉब का ऑफर या प्रमोशन मिलने की संभावना है. व्यापार के क्षेत्र में धन लाभ होना संभव है. लव लाइफ में थोड़ी बहुत नोंक-झोक हो सकती है. वहीं, आर्थिक दिक्कतें धीरे-धीरे दूर होंगी. आपके घर में सुख-समृद्धि का वृद्धि होगी.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news