Shani vakri: सेहत-परिश्रम में न रखें किसी तरह की कमी, वक्री शनि 4 नवंबर से पहले देंगे मेहनत का पूरा फल
Advertisement
trendingNow11768124

Shani vakri: सेहत-परिश्रम में न रखें किसी तरह की कमी, वक्री शनि 4 नवंबर से पहले देंगे मेहनत का पूरा फल

Shani Vakri 2023: शनि देव वक्री हो चुके हैं और वह इस अवस्था में 4 नवंबर तक रहेंगे. ऐसे में अगर आप शनि देव की कृपा पाना चाहते हैं तो नियमित तौर पर योगा और व्यायाम करें, क्योंकि शनि देव आपको सेहतमंद देखना चाहते हैं.

शनि वक्री

Shani Vakri 2023 Effects: 17 जून से वक्री हो चुके शनि देव मेष, वृष और मिथुन राशि के लोगों को सेहत का सूत्र बताना चाहते हैं कि आप अपने परिश्रम में कोई कमी न रखें, क्योंकि अब वह आपको मेहनत करने के बाद प्रसन्न और सेहतमंद देखना चाहते हैं, इसलिए वह आपको आपकी मेहनत का फल भी 4 नवंबर के पहले ही दे देंगे.

मेष लग्न

मेष लग्न और राशि वालों को वाहन चलाते समय बहुत सावधानी बरतनी होगी. प्रायः युवा लोग वाहन को तेज गति से चलाते हैं, इसलिए सावधानी के साथ वाहन चलाएं अन्यथा दुर्घटना होने की आशंका है. यदि आप दोपहिया वाहन चलाते हैं तो हेलमेट और चार पहिया वाहन चलाते हैं तो सीट बेल्ट लगाने के साथ ही उसी स्पीड से चलें जिसे आप आसानी से कंट्रोल कर सकते हैं. युवा वर्ग किसी भी प्रकार का एडवेंचर करने से बचें. संभव हो तो अनावश्यक यात्रा से भी दूर ही रहें.   

वृष राशि

वृष का अर्थ बैल होता है, अतः इस राशि के जिन लोगों बैल की तरह खूब मेहनत की है. शनि देव उन्हें खुश करेंगे, लेकिन अपनी सेहत का भी ध्यान रखना होगा और इसके लिए आपको नियमित वर्कआउट करना होगा. ऐसा नहीं है कि आपका स्वास्थ्य सामान्य है तो आप सुबह का टहलना, जॉगिंग, योग प्राणायाम आदि करना ही छोड़ दें. इसके साथ ही आपको अपने रोज के कामों को करने की गति में भी तेजी लानी होगी. आंतरिक तौर पर प्रसन्न रहने का प्रयास करना होगा तभी शनि देव की पूरी कृपा आपको मिल सकेगी. 

मिथुन राशि

मिथुन राशि और लग्न वालों को अपने ऊपर किसी भी कीमत पर आलस्य को नहीं हावी होने देना है क्योंकि वक्री शनि आपको लगातार एक्टिव देखना चाहते हैं. वह चाहते हैं कि आप अपने कार्यस्थल में सक्रिय रहने के साथ ही अपने सेहत के मामले में भी एक्टिव रहें और रेगुलर एक्सरसाइज करें.

Trending news