Lakshmi Narayan Yog: करियर-कारोबार में इन 3 राशि वालों को होगा बंपर लाभ, इन दो ग्रहों की युति जीवन में लाएगी बदलाव
Advertisement

Lakshmi Narayan Yog: करियर-कारोबार में इन 3 राशि वालों को होगा बंपर लाभ, इन दो ग्रहों की युति जीवन में लाएगी बदलाव

Budh-Shukra Gochar 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कुंभ राशि में लक्ष्मी नारायण योग बनने जा रहा है. वैदिक ज्योतिष में इसे बेहद शुभ माना गया है. इससे 3 राशि के जातकों को करियर और कारोबार में विशेष लाभ होगा.

 

फाइल फोटो

Shukra-Budh Yuti 2023: वैदिक ज्योतिष के अनुसार हर ग्रह एक निश्चित समय पर ग्रह गोचर करता है. इसका प्रभाव देश और दुनिया पर साफ दिखाई देता है. कई बार किसी ग्रह के गोचर करने से  वहां पहले से मौजूद ग्रह के साथ उसकी युति  बनती है, जो कि कई राशि के जातकों के लिए शुभ साबित होती है.

बता दें कि 31 मार्च को मेष राशि में बुध और शुक्र की युति बनने जा रही है. क्योंकि इस दिन बुध मेष राशि में प्रवेश करेंगे. यहां पहले से ही शुक्र ग्रह मौजूद है. इससे लक्ष्मी नारायण योग का निर्माण हो रहा है. इस दौरान इन 3 राशि के लोगों के अच्छे दिनों की शुरुआत होगी और विशेष धनलाभ होगा. आइए जानें इन 3 राशियों के बारे में.

कर्क राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार लक्ष्मी नारायण योग इस राशि के जातकों के लिए विशेष रूप से फलदायी रहने वाला है. करियर और कारोबार की दृष्टि से इसे शुभ माना जा रहा है. बता दें ये योग आपके कर्म भाव में बनने जा रहा है. इस दौरान आपको नए अवसर मिलेंगे. इस दौरान अगर कोई नया काम करने की सोच रहे हैं, तो ये समय अनुकूल है. किसी कंपनी या मल्टी नेशनल कंपनी में काम करने वाले लोगों को बड़ी उपलब्धी मिल सकती है. कारोबारियों को भी अच्छा धनलाभ होगा.

सिंह राशि

इस राशि के जातकों के लिए लक्ष्मी नारायण योग शुभ साबित होगा. बता दें कि ये योग आपकी राशि के नवम भाव में बनने जा रहा है. इसके किस्मत और विदेश स्थान का भाव माना गया है. ऐसे में आपको हर समय किस्मत का साथ मिलेगा. काम-कारोबार के संबंध से यात्रा की संभावना है. इस समय जिन प्रॉजेक्ट पर काम कर रहे हैं, उनमें सफलता मिलेगी और भविष्य में धन कमाने में सफल होंगे.

मिथुन राशि

लक्ष्मी नारायण  योग से मिथुन राशि वालों की आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा. बता दें कि ये योग आपकी राशि के इनकम भाव में बनने जा रहा है. ऐसे में आपकी आय के नए स्त्रोत बनने जा रहे हैं. शादी-शुदा जीवन का दांप्तय जीवन अच्छा रहेगा. अविवाहित लोगों के जीवन में विवाह के योग बनेंगे. बिजनेस में जबरदस्त लाभ होगा. इस दौरान कोई मनोकामना पूरी हो सकती है. इस अवधि में शेयर मार्केट, सट्टा बाजार और लॉटरी आदि में निवेश करने से लाभ होगा.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news