Shukhra Gochar 2023: शुक्र गोचर से इस राशि की चमकेगी किस्मत, व्यापार में होंगे चौगुने फायदे
Advertisement
trendingNow11676329

Shukhra Gochar 2023: शुक्र गोचर से इस राशि की चमकेगी किस्मत, व्यापार में होंगे चौगुने फायदे

Venus Transit in Gemini:  शुक्र ग्रह 2 मई को दोपहर 2 बजकर 33 मिनट पर मिथुन राशि में पहुंचेंगे .कन्या राशि के लोगों के लिए यह समय आपके लिए उन्नति कारक है और किस्मत के दरवाजे खुल सकते हैं.

शुक्र राशि परिवर्तन का कन्या राशि पर प्रभाव

Shukra Grah Rashi Parivartan effects on Virgo : शुक्र ग्रह 2 मई को दोपहर 2 बजकर 33 मिनट पर मिथुन राशि में पहुंचेंगे और फिर वहां पर करीब एक माह तक प्रवास करने के बाद 30 मई की शाम को 7 बजकर 40 मिनट पर कर्क राशि में चले जाएंगे.शुक्र ग्रह का मिथुन राशि में गोचर सभी लग्न और राशियों के लोगों के साथ ही कन्या लग्न एवं राशि के लोगों को भी
प्रभावित करेगा. 

कन्या लग्न एवं राशि के लोगों के लिए यह समय कठोर तप करते हुए तकनीकी का सही प्रयोग करने का है.यह समय आपके लिए उन्नति कारक है और किस्मत के दरवाजे खुल सकते हैं. आपको भाग्य का पूरा सहयोग प्राप्त होगा जिसके चलते आपके सभी रुके हुए काम बनने लगेंगे. आप जिस संस्थान में नौकरी करते हैं वहां पर आपके सैलरी में वृद्धि भी होगी. इसके साथ ही नौकरीपेशा लोगों का ट्रांसफर भी हो सकता है,लेकिन यह ट्रांसफर सुख देने वाला होगा और इसके साथ ही आपकी उन्नति और तेजी से होगी.

कारोबारियों ने अपने व्यापार की वृद्धि के लिए जो भी व्यावसायिक योजनाएं तैयार की हैं वह सभी साकार हो सकेगी. व्यापारियों के मुनाफे में मनचाही वृद्धि होगी जिससे वह अत्यधिक प्रसन्न रहेंगे. व्यापारी कारोबार तो लाभ कमाने के लिए ही करता है और यदि वह मनचाहा होने लगे तो प्रसन्नता स्वाभाविक है. व्यापारियों के लिए यह शुक्र ग्रह का यह  बदलाव बहुत महत्वपूर्ण साबित होगा. व्यवसाय को नए लोगों के साथ मिलकर आगे चलाने का अवसर मिलेगा. भाग्य का सहयोग प्राप्त होगा और कई चीजें भाग्य के बल से आपको प्राप्त होंगी. 

जहां तक युवाओं और विद्यार्थियों का सवाल है, यह समय आपके करियर के लिए अनुकूल रहेगा. युवाओं को करियर के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. पारिवारिक जीवन में सुख और शांति रहेगी, बहुत समय के बाद आपके जीवन में ऐसा अच्छा समय आएगा. शुक्र का गोचर आपके जीवन में खुशियां भर देगा. स्वास्थ्य सामान्य रहेगा लेकिन बीमार लोग दवा और परहेज कायम रखें.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news