Shukra Budh Gochar 2022: 3 दिन में 2 ग्रह बदलेंगे राशि! 4 राशि वालों की होगी मौज, करियर में मिलेगी अपार सफलता
Advertisement

Shukra Budh Gochar 2022: 3 दिन में 2 ग्रह बदलेंगे राशि! 4 राशि वालों की होगी मौज, करियर में मिलेगी अपार सफलता

Shukra Gochar November 2022: नवंबर महीना ग्रह गोचर के लिहाज से बहुत अहम रहने वाला है. नवंबर के दूसरे हफ्ते में 3 दिन में ही 2 ग्रह राशि परिवर्तन कर रहे हैं. जिसका 4 राशि वालों को खूब लाभ होगा.

फाइल फोटो

Shukra Gochar November 2022: वैदिक ज्योतिष के अनुसार नवंबर महीने में कई अहम ग्रह गोचर होने जा रहे हैं. इसमें से 2 ग्रह गोचर तो महज 3 दिन के अंदर हो रहे हैं. नवंबर के दूसरे हफ्ते में 11 तारीख को शुक्र ग्रह राशि परिवर्तन करेंगे. वहीं इसके बाद 13 नवंबर को बुध ग्रह गोचर करेंगे. इस तरह 11 नवंबर को शुक्र का वृश्चिक राशि में गोचर और 13 नवंबर को बुध का वृश्चिक राशि में गोचर होगा. शुक्र गोचर और बुध गोचर का 4 राशि वालों पर बेहद शुभ असर पड़ेगा. आइए जानते हैं कि नवंबर 2022 में होने जा रहा शुक्र राशि परिवर्तन और बुध राशि परिवर्तन किन राशि वालों के लिए शुभ फल देगा. 

नवंबर 2022 की लकी राशियां 

वृषभ राशि: शुक्र और बुध का गोचर वृषभ राशि वालों के लिए बहुत शुभ रहेगा. विवाह के योग बनेंगे. जो लोग शादी करना चाहते हैं, उनके लिए यह समय उत्‍तम है. इसके अलावा करियर के लिए भी यह समय बहुत अच्‍छा रहेगा. उन्‍नति मिलेगी, धन लाभ होगा. 

सिंह राशि: बुध और शुक्र का राशि परिवर्तन सिंह राशि वालों के जीवन में सुख-समृद्धि लाएगा. नया घर-गाड़ी खरीदने के योग हैं. भूमि से लाभ होगा. कारोबारियों को लाभ होगा. पैसा मिलेगा. 

मकर राशि: नवंबर में हो रहा शुक्र गोचर और बुध गोचर मकर राशि के जातकों के लिए अनुकूल साबित होगा. नौकरी करने वालों की आय बढ़ेगी. कारोबार में भी लाभ के योग बनेंगे. मान-सम्‍मान बढ़ेगा. कोई पुरानी इच्‍छा पूरी हो सकती है. वर्कप्‍लेस पर सभी का सहयोग मिलेगा. 

कुंभ राशि: शुक्र और बुध का राशि परिवर्तन कुंभ राशि वालों को करियर में बड़ा लाभ देगा. नई नौकरी मिल सकती है. आय बढ़ेगी. प्रमोशन मिल सकता है. कह सकते हैं कि भविष्‍य संवारने के कई मौके मिलेंगे. नया घर-गाड़ी या कोई कीमती वस्‍तु खरीद सकते हैं. जीवन में सुख-सुविधाएं बढ़ेंगी. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news