Sun Transit: दिवाली से पहले इस राशि वालों का होगा भाग्योदय, सूर्य गोचर से हर कार्य में मिलेगी सफलता
Advertisement
trendingNow11393494

Sun Transit: दिवाली से पहले इस राशि वालों का होगा भाग्योदय, सूर्य गोचर से हर कार्य में मिलेगी सफलता

Surya Gochar: सूर्य का यह राशि परिवर्तन कर्क राशि के जातकों के पक्ष में हैं. ऑफिस में अपने कार्य दक्षता के हुनर को लेकर अन्य कर्मचारियों के बीच आपकी प्रशंसा हो सकती है. नौकरी करने वाले लोगों को पदोन्नति को लेकर अच्छी खबर मिल सकती है. 

सूर्य गोचर

Sun Transit 2022: ब्रह्मांड में सभी ग्रह अलग अलग राशियों में प्रवास करते हैं. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, सूर्य के राशि परिवर्तन का विशेष महत्व होता है और यह परिवर्तन सभी 12 राशियों पर अलग-अलग प्रभाव डालता है. ग्रहों के राजा सूर्य हर महीने अपनी राशि परिवर्तित करते हैं और फिर वहां पर करीब एक माह तक रहते हैं. इस बार सूर्य देव दीपावली से करीब एक सप्ताह पहले 17 अक्टूबर को तुला राशि में प्रवेश करेंगे. आइए जानते हैं सूर्य के तुला राशि में प्रवेश का कर्क राशि और लग्न के लोगों पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है.

सूर्य का यह राशि परिवर्तन आपके पक्ष में हैं. ऑफिस में अपने कार्य दक्षता के हुनर को लेकर अन्य कर्मचारियों के बीच आपकी प्रशंसा हो सकती है. नौकरी करने वाले लोगों को पदोन्नति को लेकर अच्छी खबर मिल सकती है. बॉस उनकी मेहनत और लगन की तारीफ करते नजर आ सकते हैं. आपकी वाणी व व्यवहार आपका सबसे बड़ा शस्त्र है, जिसके द्वारा इस वक्त आप राज्य के कई बड़े अधिकारियों और प्रतिष्ठित लोगों से संपर्क स्थापित कर सकेंगे. व्यापार कर रहे लोगों की कोई बड़ी डील फाइनल हो सकती है या उनका टेंडर पास होगा, जिसके चलते उन्हें अच्छा मुनाफा हो सकता है. इससे व्यापार उन्नति करेगा और धन प्राप्ति के नए अवसर मिलेंगे. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को सफलता मिल सकती है. जल्दी ही सरकारी नौकरी या कार्यरत लोगों का उच्च पद पर चयन हो सकता है.

माता जी के स्वास्थ्य को लेकर रहें सतर्क

परिवार में परिजनों द्वारा सौंपी गई जिम्मेदारियों को बखूबी निभाएंगे, जिससे बड़ों का आशीर्वाद और छोटों का स्नेह प्राप्त होगा. परिवार में अपने साथ साथ माता जी के स्वास्थ्य को लेकर भी सतर्क रहना होगा. बीमारी छोटी समझकर लापरवाही न करें, जरा सी भी दिक्कत होने पर डॉक्टर से परामर्श अवश्य लें. कर्क राशि वाले लोगों को अपने स्वास्थ्य के प्रति सतर्क रहना होगा. अगर स्मोकिंग करते हैं तो तुरंत छोड़ दें. जितना हो सके, धूल मिट्टी से बचकर रहें. बाहर निकलने से पहले मास्क जरूर पहन लें, अन्यथा स्नोफीलिया की दिक्कत हो सकती है. जितना संभव हो सके, गरीब व जरूरतमंद की मदद करिए, आप चाहें तो लोगों को  खाने-पीने व पढ़ाई से संबंधित मदद भी कर सकते हैं.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news