Sun Transit: ये लोग नौकरी के नए मौके न करें नजरअंदाज, सूर्यदेव कराएंगे धन का लाभ
Advertisement
trendingNow11568756

Sun Transit: ये लोग नौकरी के नए मौके न करें नजरअंदाज, सूर्यदेव कराएंगे धन का लाभ


Surya Rashi Parivartan: सूर्य के इस परिवर्तन से मकर राशि वालों को 13 फरवरी से लेकर 15 मार्च तक  कर्मठता पर अधिक भरोसा रखना होगा. धन कमाने के लिए पूरी तरह से समय मिलेगा लेकिन मेहनत के बिना आप कुछ भी नहीं पा सकेंगे. 

मकर राशि में सू्र्य गोचर

Surya Gochar 2023: सूर्यदेव 13 फरवरी को प्रातः 09:47 मिनट पर कुंभ राशि में पदार्पण कर जाएंगे, और यहां पर वह 15 मार्च तक रहने वाले हैं. सूर्य का यह परिवर्तन इस बार कुंभ संक्रांति कहलाएगा. सूर्य का कुंभ राशि में प्रवेश का इस बार विशेष महत्व वाला रहेगा क्योंकि जहां एक ओर कुंभ राशि के स्वामी शनिदेव वहां पर पहले से ही विराजमान हैं, तो वहीं दूसरी ओर सूर्य यानी शनि के पिता भी वहां पहुंच जाएंगे. सूर्य के इस परिवर्तन से मकर राशि वालों को 13 फरवरी से लेकर 15 मार्च तक  कर्मठता पर अधिक भरोसा रखना होगा. धन कमाने के लिए पूरी तरह से समय मिलेगा लेकिन मेहनत के बिना आप कुछ भी नहीं पा सकेंगे. 

आपकी नौकरी में परिवर्तन का समय चल रहा है यदि कोई अच्छा प्रपोजल मिलता है तो अवश्य बदल लेना चाहिए. लेकिन अभी जहां पर नौकरी कर रहे हैं वहां पर कोई भी ऑफिशियल कार्य पेंडिंग न छोड़ें, अचानक से कार्य का बोझ बढ़ने की आशंका है. व्यापार को लेकर आपके प्लान सफल होंगे और निवेशकों से मदद भी मिल सकती है. व्यापार के कार्य ट्रांसपेरेंसी के साथ करना होगा ताकि व्यापारिक डील का लेखा जोखा बिगड़ने न पाए. वर्तमान में आप जो भी लाभ कमाएंगे, उसे आपको इसी माह के अंत तक निवेश कर सुरक्षित करना होगा.

आपने यदि किसी से उधार लिया है तो समय रहते उसे चुका दें, नहीं तो वह कानूनी रूप से आपको परेशान कर सकते हैं. यदि आपका धन कहीं रुका हुआ है तो वह मिल सकेगा और लोन के लिए प्रयासरत हैं तो सफलता हाथ लगेगी. विद्यार्थियों को बोल बोल कर याद करना चाहिए, इस समय ऐसा करना आपके लिए अधिक कारगर साबित होगा.

सूर्यदेव का परिवर्तन आपके कुटुम्ब के घर में होने जा रहा है. परिवार में संस्कार वाले कार्य पूरे होंगे और पैतृक धन से लाभ प्राप्त होगा. इस अवधि में आपको खूब निमंत्रण पत्र प्राप्त होंगे और आपको अपना सामाजिक दायरा बढ़ाने के लिए अवश्य जाना चाहिए. परिवार में विवाह योग्य छोटे भाई बहनों का रिश्ता पक्का य़हो सकता है. अपनी वाणी पर नियंत्रण करने की जरूरत है, यह आपकी छवि को धूमिल कर सकती है. ध्यान रहे कि इस समय किसी भी तरह की बहस करना आपके लिए घातक साबित होगी.

इस बीच आपको आंखों का ध्यान रखना होगा, यदि इससे संबंधित दिक्कत बढ़ रही हो तो तत्काल रूप से इसका इलाज कराएं. अस्थमा के रोगियों की समस्या बढ़ सकती है, निदान पाने के लिए सांसों से संबंधित प्राणायाम दिनचर्या में अवश्य शामिल करें.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news