Sun Transit 2023: इस राशि के जातकों को विदेश जाने का मिलेगा मौका, जल्दबाजी में न लें फैसला
Advertisement
trendingNow11871345

Sun Transit 2023: इस राशि के जातकों को विदेश जाने का मिलेगा मौका, जल्दबाजी में न लें फैसला

Sun Transit 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों के राशि परिवर्तन से सभी 12 राशियों के जातकों पर विभिन्न प्रकार से असर पड़ता है. सूर्य देव ग्रहों के राजा माने जाते हैं, इसलिए उनका राशि परिवर्तन बेहद अहम माना जाता है. वह जब भी एक राशि से दूसरे राशि में गोचर करते हैं तो इसका असर मानव जाति पर व्यापक तौर पर होता है. ग्रहों के राजा सूर्य 17 सितंबर को कन्या राशि में गोचर करने जा रहे हैं. आइए जानते हैं तुला राशि वालों के लिए कैसा होगा सूर्य का यह परिवर्तन.

Sun Transit 2023

Sun Transit 2023: सूर्य के परिवर्तन के साथ साथ ही तुला राशि वालों का खर्च बढ़ता हुआ नजर आएगा. आने वाली 17 सितंबर से लेकर अक्टूबर माह की 17 तारीख तक आपको प्लान करने की आवश्यकता है. इस दौरान आपको यात्राओं और पिछले दिनों मिले लाभ को सही स्थान पर निवेश करने की ओर ध्यान देना चाहिए. विदेश से संबंधित लाभ मिलने की संभावना है. स्वास्थ्य को लेकर पूर्ण रूप से सजग होने का समय है, यदि आपको हड्डियों, हृदय व आंखों से संबंधित समस्या है तो उसका ठीक तरीके से उपचार कराना होगा.

नौकरी
ऑफिस की ओर से आपको टूर पर जाना पड़ सकता है, इसके लिए तैयार तो रहें लेकिन ध्यान रखें कि महत्वपूर्ण डॉक्यूमेंट अवश्य चेक करके रख लें. विदेश में नौकरी करने वालों पर कार्य का प्रेशर या बॉस की ओर से जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं, जो आपका मानसिक तनाव भी बढ़ा सकता है. सरकारी कामकाज को समय पर पूरा करें, इस समय आपकी लापरवाही आप ही को कानूनी पेंच में फंसा सकती है. गवर्नमेंट नौकरी करने वालों को ट्रांसफर लेटर मिलने की आशंका है. इस एक माह धन हानि होने की प्रबल संभावना है, ऐसे में आपको निवेश सोच समझकर ही करना होगा, वर्तमान के लाभ पर कम भरोसा करें.

व्यापार
व्यापारी टैक्स चोरी आदि से बचकर रहें, यदि आप सरकार के कार्य को जनता तक पहुंचाने के कार्य में लगे हैं जैसे ठेकेदारी करते हैं तो घूसखोरी कतई न करें, शिकायत होने की आशंका है और ऐसे में आपको बड़ा भी नुकसान उठाना पड़ सकता है.

युवा
युवाओं को मित्र या लाइफ पार्टनर बनाने में जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए. यदि किसी से परिचय हुआ है तो एक दूसरे को पहचानने के लिए थोड़ा समय तो दें, हर तरीके से समझने बूझने के बाद ही आगे के लिए कदम बढ़ाएं.

परिवार
जहां तक परिवार का प्रश्न है इस एक माह की अवधि में आपको मां के स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा, उन्हें भी अलर्ट कर दें क्योंकि उन्हें गिरकर चोट लग सकती है. परिवार के साथ धार्मिक यात्राओं पर जा सकते हैं.

स्वास्थ्य
स्वास्थ्य पर ध्यान न देने से आपको गंभीर परेशानियां हो सकती हैं, इलाज कराने में खर्च भी बढ़ेंगे. योग, ध्यान और आध्यात्मिक गतिविधियों में शामिल होने से मानसिक और शारीरिक लाभ प्राप्त होगा. यातायात के नियमों का कठोरता के साथ पालन करना होगा, नहीं तो चालना या कार्यवाही का सामना करना पड़ सकता है.

Trending news