Sun Transit: इस राशि के जातकों को हो सकता है बड़ा नुकसान, जानें सूर्य गोचर का विभिन्न राशि पर प्रभाव
Advertisement
trendingNow11878138

Sun Transit: इस राशि के जातकों को हो सकता है बड़ा नुकसान, जानें सूर्य गोचर का विभिन्न राशि पर प्रभाव

Sun Transit 2023: ज्योतिष विज्ञान के अनुसार ग्रहों के राशि परिवर्तन का सीधा असर मानव जाति पर पड़ता है. वैदिक ज्योतिष में सूर्य देव को ग्रहों का राजा माना जाता है, इसलिए उनका राशि परिवर्तन बेहद अहम माना जाता है. इस राशि के व्यापारी टैक्स चोरी से दूर ही रहें, इस राशि वाले बना सकते हैं अपने से बड़े को पार्टनर, इस राशि वाले ग्राहकों का सम्मान करें. यहां जानें सूर्य गोचर का विभिन्न राशियों पर प्रभाव.

Sun Transit 2023

Sun Transit 2023: सूर्यदेव 17 सितंबर को कन्या राशि में आ चुके हैं और अक्टूबर माह की 17 तारीख तक यहीं पर रुकेंगे. कन्या राशि में सूर्य के इस प्रवास के चलते तुला राशि वालों का खर्च बढ़ा रहेगा फिर भी विदेश से संबंधित लाभ मिलने की संभावना है. वृश्चिक राशि के ज्वैलर्स इस दौरान अच्छा लाभ कमा सकेंगे वहीं धनु राशि वाले ग्राहकों को भगवान मानेंगे तो उन्नति करेंगे. 

तुला राशि
तुला राशि के व्यापारियों को किसी भी तरह की टैक्स चोरी से बचकर रहना होगा, इतना ही नहीं यदि किसी तरह का सरकारी टैक्स बकाया है तो उसे भी समय से अदा करें नहीं तो पेनाल्टी जमा करनी पड़ सकती है. यदि आप सरकार के कार्य को जनता तक पहुंचाने के कार्य में लगे हैं अर्थात किसी भी तरह की सरकारी ठेकेदारी करते हैं तो घूसखोरी की तरफ विचार भी न करें,  आपके खिलाफ शिकायत होने की आशंका है और ऐसे में आपको कोई बड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है.

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के सरकारी ठेकेदार के रूप में काम करने वाले व्यापारियों को सरकार से बढ़िया लाभ मिलने की संभावना दिख रही है, इसलिए ठेकेदारों को अपने काम पर ही फोकस रखना चाहिए. इस राशि के जो लोग सोने-चांदी से जुड़ा व्यापार करते हैं, उन्हें इस माह अन्य महीनों की अपेक्षा कुछ अधिक लाभ हो सकता है. अटके हुआ कार्यों में गति मिलती हुई नजर आ रही है, यदि आपसे उम्र में बड़ा कोई व्यक्ति आपके बिजनेस में पार्टनरशिप करना चाहते है, तो उनसे अवश्य ही जुड़ना चाहिए.

धनु राशि
धनु राशि के खुदरा व्यापारी अति आत्मविश्वास और अहंकार से बचें, इससे नुकसान ही होगा. ग्राहकों को भगवान मानते हुए उनके साथ किसी भी तरह का गलत व्यवहार न करें नहीं तो इससे व्यापार में घाटा हो सकता है. होटल रेस्टोरेंट आदि से जुड़े व्यापार में तेजी से बढ़ोतरी देखने को मिलेगी.

Trending news