Sun Transit 2022: 2022 खत्‍म होने तक इन लोगों पर मेहरबान रहेंगे सूर्य, मिलेगा ऊंचा पद, खूब सारा पैसा!
Advertisement
trendingNow11433845

Sun Transit 2022: 2022 खत्‍म होने तक इन लोगों पर मेहरबान रहेंगे सूर्य, मिलेगा ऊंचा पद, खूब सारा पैसा!

Surya Gochar November 2022: साल 2022 के नवंबर महीने में सूर्य वृश्चिक राशि में गोचर करेंगे. इसके बाद दिसंबर में आखिरी सूर्य गोचर धनु राशि में होगा. यह दोनों गोचर ही कुछ राशि वालों के लिए बेहद लकी साबित होंगे. 

फाइल फोटो

Sun Transit in November 2022 Effect on Zodiacs: साल 2022 खत्‍म होने में 2 महीने बाकी हैं और इस दौरान 2 बार ग्रहों के राजा सूर्य राशि परिवर्तन करेंगे. नवंबर और दिसंबर में होने वाले ये सूर्य गोचर कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ फल देंगे. 16 नवंबर 2022 को सूर्य वृश्चिक राशि में गोचर करेंगे. वहीं 16 दिसंबर 2022 को सूर्य धनु राशि में गोचर करेंगे. सूर्य के ये दोनों राशि परिवर्तन 3 राशि वालों को करियर में बड़ी तरक्‍की, नई नौकरी और धन देंगे. आइए जानते हैं आने वाले 2 महीने किन-किन राशि वालों के लिए शुभ रहेंगे. 

सूर्य गोचर से चमकेगी किस्‍मत 

वृषभ राशि: वृषभ राशि के जातकों के लिए नवंबर 2022 और दिसंबर 2022 के सूर्य गोचर बेहद शुभ फल देंगे. नवंबर में खासतौर पर कारोबारियों को लाभ होगा. नौकरी और व्‍यापार में आगे बढ़ने के नए मौके मिलेंगे. आय बढ़ेगी. वहीं दिसंबर में भी धन लाभ होगा. साथ ही बचत करने में भी कामयाब होंगे. कुल मिलाकर आर्थिक स्थिति मजबूत होगी और करियर में बड़ी उपलब्धि हासिल कर सकते हैं. 

कर्क राशि: कर्क राशि वालों के लिए सूर्य का वृश्चिक राशि में गोचर परीक्षा-इंटरव्‍यू में सफलता दिलाएगा. बड़ी सफलता मिल सकती है. नई नौकरी मिल सकती है. वहीं धनु राशि में सूर्य गोचर भाग्‍य का साथ दिलाएगा. कामों में सफलता मिलेगी. मेहनत का पूरा फल मिलेगा. धन लाभ होगा. आत्‍मविश्‍वास बढ़ा हुआ रहेगा. 

कन्या राशि: सूर्य देव का धनु राशि में गोचर कन्‍या राशि के जातकों के लिए बेहद फलदायी साबित हो सकता है. बड़ा धन लाभ हो सकता है. तीर्थ यात्रा पर जा सकते हैं. पिता की मदद से बड़ा काम पूरा होगा. वहीं सूर्य का वृश्चिक राशि में प्रवेश आत्‍मविश्‍वास बढ़ाएगा. करियर में बड़ी तरक्‍की दिला सकता है. नौकरी करने वाले बड़ी उपलब्धि पा सकते हैं. आय बढ़ सकती है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news