Sun Transit: इस राशि वालों पर है सूर्य देव की कृपा, क्रोध पर रखें नियंत्रण
Advertisement
trendingNow11878146

Sun Transit: इस राशि वालों पर है सूर्य देव की कृपा, क्रोध पर रखें नियंत्रण

Sun Transit 2023: ज्योतिष विज्ञान के अनुसार ग्रहों के राशि परिवर्तन का सीधा असर मानव जाति पर पड़ता है. वैदिक ज्योतिष में सूर्य देव को ग्रहों का राजा माना जाता है, इसलिए उनका राशि परिवर्तन बेहद अहम माना जाता है. यहां जानें ऐसे में इस राशि वालों पर इसका क्या प्रभाव पड़ता है.

Sun Transit 2023

Sun Transit 2023: 17 सितंबर को हुआ सूर्य का परिवर्तन मकर राशि वालों को भाग्य का साथ देने वाला है, उनके पुराने निवेश ही काम आने वाले हैं. कुंभ राशि के व्यापारियों को किसी भी तरह के विवादों से दूर रहना चाहिए जबकि मीन राशि वालों को ग्राहकों के साथ तालमेल बनाकर रखना होगा. अंतरिक्ष में सूर्य 17 सितंबर को सिंह राशि से कन्या राशि में आए हैं और इसी राशि में 17 अक्टूबर तक रहेंगे. 

मकर राशि
मकर राशि के कारोबारियों की  व्यापार के सिलसिले में यात्राएं बढ़ने वाली हैं, यदि आप किसी कंपनी के साथ से डील करने का विचार बना रहे हैं या दूसरे शहर में कंपनी खोलना चाहते हैं तो बातचीत को आगे बढ़ाने की जरूरत है. यह समय बातचीत से लाभ दिलाने वाला है. यदि आप पैतृक व्यापार करते हैं और उसको लेकर यदि किसी तरह का विवाद आदि चल रहा है, तो सूर्य की स्थिति आपके पक्ष में सभी को कर सकती है साथ ही इस मामले में परिणाम भी ऐसा होगा कि आपके साथ ही सभी पक्षों पूरी तरह से न्यायप्रिय लगेगा.

कुंभ राशि
कुंभ राशि के जो लोग पार्टनरशिप में कार्य कर रहे हैं, उन्हें व्यापार पार्टनर को सौंपने का समय है, यानी डील आपको खोजनी होगी और बातचीत के साथ फाइनल करने की जिम्मेदारी पार्टनर के कंधों पर रहेगी. इसी रणनीति से आप आगे बढ़ेंगे. व्यापारियों को अपने संपर्कों को साफ सुथरा रखना चाहिए, आप विवादों से दूर रहें और कागजी कार्यवाही करते समय नियमों को ठीक से पढ़ लें.

मीन राशि
इसी तरह मीन राशि के व्यापारियों को ग्राहक और बड़े निवेश करने वालों से तालमेल बनाकर रखना चाहिए. आपकी अनावश्यक बातचीत और क्रोध ग्राहकों को नाराज कर सकता है. यदि आप व्यापार में निवेश करने का विचार बना रहे हैं तो आपको लोन आदि मिल सकता है. सूर्य की कृपा से सरकारी कामकाज भी बनते नजर आ रहे हैं.

Trending news