Sun Transit: सूर्य के प्रभाव से वाणी में आएगी कटुता, सिंह राशि वाले आर्थिक मामलों में सोचकर लें फैसला
Advertisement

Sun Transit: सूर्य के प्रभाव से वाणी में आएगी कटुता, सिंह राशि वाले आर्थिक मामलों में सोचकर लें फैसला

Sun Transit 2022: सूर्य के कन्या राशि में परिवर्तन से सिंह राशि के जातकों की मानसिक चिंताएं बढ़ेंगी. परिवार में मनमुटाव की स्थिति बन सकती है.

 

सूर्य राशि परिवर्तन

Sun Transit in Virgo: ग्रहों के राजा सूर्य एक महीने तक अपनी राशि सिंह में रुकने के बाद अब अपनी राशि बदल रहे हैं. सूर्य ग्रह का अगला पड़ाव कन्या राशि में होगा. सूर्य देव 17 सितंबर को कन्या राशि में पहुंचेंगे और फिर वहां पर करीब एक माह तक रहेंगे. इसे सूर्य कन्या संक्रांति कहते हैं. सूर्य के कन्या राशि में प्रवेश का उनका अपनी राशि सिंह पर होने वाले प्रभाव के बारे में जानिए.

सिंह राशि के लोगों को अपने शब्दों में विनम्रता और मृदुलता लानी होगी, इसके साथ ही आपको कड़वाहट और कटुता से बचना होगा. परिस्थितियां कितनी भी विपरीत हों, फिर भी आपको किसी भी व्यक्ति को अपशब्द नहीं बोलना है, जिससे उसकी भावना आहत हो. वाणी की कड़वाहट आपको नीचे की ओर ले जाएगी और कार्यस्थल पर विरोधी तैयार करेगी. जबकि, इसके दूसरी तरफ वाणी की  विनम्रता और मृदुलता आपको सबका प्रिय बनाने का प्रयास करेगी, जिससे सभी आपके सहयोगी बनेंगे.   

सेहत का रखना होगा ध्यान, परेशानी पर कराएं इलाज

सिंह के कन्या राशि में प्रवास के दौरान आपकी मानसिक चिंताएं तो बढ़ेंगी ही, इसके साथ ही आपको शारीरिक समस्याओं का भी सामना करना पड़ सकता है. सिर दर्द, बुखार, आंखों में इंफेक्शन जैसी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. इन समस्याओं को नजरअंदाज करने की बजाय आपको किसी चिकित्सक से इलाज कराना चाहिए. इस बीच आपको अपने स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान रखना होगा, क्योंकि शारीरिक समस्या बढ़ने से मानसिक तनाव बढ़ना स्वाभाविक है.

परिवार में सबके साथ बिठाएं तालमेल 

आपके पारिवारिक जीवन में किसी बात को लेकर आपस में मनमुटाव हो सकता है, ऐसी स्थिति में आपको मध्यस्थ की भूमिका निभानी पड़ सकती है. सदस्यों के बीच आपसी प्रेम को बनाए रखना होगा.जीवनसाथी के साथ तालमेल बनाकर रहें और कभी-कभी जीवनसाथी सहित परिवार के लोगों के लिए समय निकाल कर उनके साथ बैठें. धन संबंधित मामलों में इस अवधि में आपको सोच-समझकर ही हाथ डालना चाहिए और पूरी समझदारी बरतें. समझदारी से काम करने से आप अपना आर्थिक नुकसान को होने से बचा सकेंगे. 

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news