Budhaditya Yog: इन 2 बड़े ग्रहों की युति से बनेगा ये 'बेहद शुभ योग', एक महीने तक दोनों हाथों से धन बटोरेंगे ये 5 राशि के लोग
Advertisement
trendingNow11959753

Budhaditya Yog: इन 2 बड़े ग्रहों की युति से बनेगा ये 'बेहद शुभ योग', एक महीने तक दोनों हाथों से धन बटोरेंगे ये 5 राशि के लोग

Sun Transit In Scorpio 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 17 नवंबर को ग्रहों के राजा सूर्य देव राशि परिवर्तन कर वृश्चिक राशि में प्रवेश कर जाएंगे. ऐसे में बुध के पहले से वहां विराजमान होने से बुधादित्य योग का निर्माण हो रहा है. ज्योतिष शास्त्र में इसे बहुत ही शुभ योग माना गया है. जानें किन 5 राशि वालों के लिए ये योग उत्तम फलदायी रहने वाला है. 

 

budhaditya rajyog 2023 november

Budhaditya Yog In Scorpio 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह अपने निश्चित समय पर स्थान गोचर करता है. बता दें कि 17 नवंबर को सूर्य देव वृश्चिक राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं और बुध इस राशि में पहले से ही विराजमान हैं. दोनों ग्रहों के एक ही राशि में होने से बुधादित्य राजयोग का निर्माण हो रहा है, जो कि इन 5 राशि वालों के लिए बेहद लाभकारी होने वाला है.

मिथुन राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मिथुन राशि के लोगों के लिए सूर्य का गोचर शुभ फलदायी रहने वाला है. बता दें कि ये गोचर इस राशि के छठे भाव में होने जा रहा है. इस राशि वालों के लिए ये अवधि बहुत ही लाभकारी साबित होगी. इस समय विद्यार्थी परीक्षा में अच्छा प्रदर्शन कर पाएंगे. साथ ही, परिणाम आपके पक्ष में आता दिखा रहा है. इतना ही नहीं, आप इस समय शत्रुओं पर हावी रहेंगे. अगर इस दौरान कोई सरकारी फैसला आता है, तो वह पूरी तरह आपके पक्ष में रहने वाला है. 

कर्क राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कर्क राशि वालों के लिए सूर्य का ये गोचर कई मायनों में अनुकूल रहने वाला है. बता दें कि वैवाहिक जातकों के लिए ये अवधि बहुत ही शुभ फलदायी रहेगी. जो वैवाहिक लोग परिवार को आगे बढ़ाना चाहते हैं, उन्हें इस दौरान कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है. इतना ही नहीं, इस दौरान आपके रिश्ते भी मजबूत होंगे. ये राशि वाले लोग मेडिकल और पोलिटिकल साइंस में पढ़ाई कर रहे हैं, उन्हें सफलता मिलने की संभावना है. 

सिंह राशि 

बता दें कि ये गोचर सिंह राशि के चौथे भाव में होने जा रहा है. ऐसे में अगर आरप कोई प्रॉपर्टी खरीदना चाह रहे हैं, तो आपको सफलता मिलेगी. इस समय भौतिक सुख और खुशियों की प्राप्ति होगी. मन प्रसन्न रहेगा. इतना ही नहीं, इस समय धन लाभ भी होगा. कामकाज को लेकर जो योजना बना रहे हैं उसमें सफलता मिलेगी. 

कन्या राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कन्या राशि वालों के लिए ये समय अनुकूल रहने वाला है. इतना ही नहीं, इस समय आपके अंदर एक अलग आत्मविश्वास देखने को मिलेगा. मीडिया, लेखक या सरकारी क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए यह अवधि विशेष फलदायी है. वहीं, जो लोग बिजनेस और किसी एमएनसी में काम कर रहे हैं. उन्हें लाभ मिलेगा. प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. 

धनु राशि 

ये गोचर रोजगार की दिशा में बहुत ही अनुकूल साबित होने वाला है. इस अवधि में धनु राशि के लोगों को विदेश यात्रा के योग बनते नजर आ रहे हैं. इस समय आपके लाइफस्टाइल में भी बदलाव देखने को मिलेंगे.  इस अवधि में जो भी यात्रा करेंगे उसमें लाभ होगा. इस राशि के जो लोग सरकारी नौकरी कर रहे हैं, उनके लिए ये अवधि उत्तम फलदायी  रहने वाली है. 

24 घंटे बाद खुलने वाला हैं इन लोगों की किस्मत का दरवाजा, अगले 45 दिन खूब होगी ऐश, बरसेगा छ्प्परफाड़ पैसा!
 

Vastu Plants: मनी प्लांट ही नहीं घर में लगे ये पौधे भी पलट सकते हैं भाग्य, लगाते ही होता है चमत्कार बैंक में तेजी से बढ़ता है बैलेंस
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news