Budhaditya Yog 2022: जल्‍द बनने जा रहा है ताकतवर 'बुधादित्‍य योग', मालामाल होंगे ये 3 राशि वाले लोग!
topStories1hindi1465241

Budhaditya Yog 2022: जल्‍द बनने जा रहा है ताकतवर 'बुधादित्‍य योग', मालामाल होंगे ये 3 राशि वाले लोग!

Budhaditya Yog December 2022: दिसंबर महीने में सूर्य और बुध, धनु राशि में युति करके बुधादित्‍य योग बनाएंगे. ये राजयोग 3 राशि वालों को खूब धन लाभ कराएगा और तरक्‍की दिलाएगा. 

Budhaditya Yog 2022: जल्‍द बनने जा रहा है ताकतवर 'बुधादित्‍य योग', मालामाल होंगे ये 3 राशि वाले लोग!

Lucky Zodiac Signs of December 2022: ज्‍योतिष शास्‍त्र में ग्रह-गोचर के अलावा ग्रहों की युति से बनने वाले शुभ योगों और राजयोगों को भी बहुत महत्‍वपूर्ण माना गया है. इन शुभ योगों में बुधादित्‍य राजयोग भी एक है. दिसंबर में सूर्य और बुध ग्रह धनु राशि में युति करने जा रहे हैं. 3 दिसंबर 2022 को बुध गोचर करके धनु राशि में प्रवेश करेंगे. वहीं 16 दिसंबर 2022 को सूर्य गोचर करके धनु राशि में प्रवेश करेंगे. धनु राशि में सूर्य-बुध की युति से बन रहा बुधादित्‍य योग 3 राशि वालों को बहुत लाभ देगा. आइए जानते हैं ये बुधादित्‍य राजयोग किन राशि वालों को मालामाल करेंगे और तरक्‍की दिलाएंगे. 

बुधादित्‍य राजयोग बदलेगा इन राशि वालों की किस्‍मत 
 
मेष राशि :
मेष राशि वालों के लिए ये बुधादित्‍य योग बहुत शुभ फल देगा. उन्‍हें किस्‍मत का साथ मिलेगा. सारे कामों में सफलता मिलेगी. नौकरी करने वालों को यह समय तरक्‍की, मान-सम्‍मान दिलाएगा. वहीं बिजनेस में भी लाभ होने के योग हैं. अब तक जो काम अटके हुए थे, वे अपने आप बनने लगेंगे. धन लाभ होने के योग हैं. 

कुंभ राशि : बुधादित्‍य योग कुंभ राशि वालों के लिए बहुत लाभकारी रहेगा. उन्‍हें आर्थिक मामलों में तगड़ा फायदा होगा. इनकम बढ़ने के प्रबल योग हैं. कुल मिलाकर यह समय आपकी आर्थिक स्थिति को मजबूती देगा. निवेश से लाभ होने के योग हैं. शेयर मार्केट, लॉटरी से लाभ होगा. करियर से जुड़ी कोई अच्‍छी खबर भी मिल सकती है. 

मीन राशि : दिसंबर महीने में बन रहा बुधादित्य राजयोग मीन राशि वालों के लिए कई सौगातें लेकर आएगा. नौकरी और व्‍यापार में लाभ होगा. प्रमोशन-इंक्रीमेंट मिलने के प्रबल योग हैं. आपकी जिम्‍मेदारियां बढ़ेंगी लेकिन आप खुशी-खुशी उन्‍हें निभाने के लिए तैयार रहेंगे. वहीं व्‍यापारियों की कोई डील पक्‍की हो सकती है. मुनाफा बढ़ेगा. कुल मिलाकर धन और करियर के मामले में यह समय खूब लाभ देगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news