Surya Gochar: सूर्य गोचर कर खड़ी करेंगे इन 3 राशियों के लिए चुनौतियां, परिश्रम से मिलेगा अच्छा फल
Advertisement
trendingNow11920989

Surya Gochar: सूर्य गोचर कर खड़ी करेंगे इन 3 राशियों के लिए चुनौतियां, परिश्रम से मिलेगा अच्छा फल

Surya ka Tula Rashi Mein Gochar: सूर्य देव कुछ घंटों बाद तुला राशि में गोचर करेंगे. ऐसे में कुछ राशियां ऐसी हैं, जिनको सावधान रखने की आवश्यकता है. हालांकि, मेहनत करने पर सूर्य देव शुभ फल भी प्रदान करेंगे.

सूर्य गोचर

Sun Transit 2023: अंतरिक्ष में सूर्य का एक बार फिर से परिवर्तन हो रहा है. आज यानी 18 अक्टूबर की रात्रि में 01.29 बजे सूर्य कन्या राशि से निकल कर तुला राशि में पहुंचेंगे. ग्रहों के राजा सूर्य इस स्थान में आकर अपनी शुभता और तेज को कम कर देते हैं, क्योंकि तुला में वह नीचस्थ हो जाते हैं. हर वर्ष इस स्थान में आते ही सूर्य देव कुछ सौम्य रहते हैं या यूं कहें कि पॉवर कुछ कम हो जाती है. जानते हैं मेष, वृष और मिथुन राशि के युवाओं और विद्यार्थियों पर सूर्य के परिवर्तन का क्या प्रभाव पड़ेगा.

मेष राशि

मेष राशि के युवाओं और विद्यार्थियों के जीवन पर सूर्य का यह परिवर्तन गहरा प्रभाव डालेगा. आपको सूर्य की आराधना बढ़ा देनी चाहिए और अपने मित्रों के साथ अच्छी ट्यूनिंग बनाने के प्रयास शुरू कर देने चाहिए. युवाओं को मित्रों के साथ विवाद में नहीं फंसना चाहिए. विद्यार्थी अच्छे अंक प्राप्त करने के लिए मेहनत के साथ सूर्य देव को प्रतिदिन जल का अर्घ्य दें. प्रेम संबंध के मामले में फैसले लेने में जल्दबाजी करने की जरूरत नहीं है.

वृष राशि

वृष राशि वालों को प्रतियोगिता के क्षेत्र में जमकर मेहनत करने की सलाह है, कोई भी कार्य सरलता से नहीं बनने वाले हैं. कड़ी मेहनत के अनुसार कार्य करने पर ही इस बार अच्छा परिणाम मिलने की संभावना है, लक के भरोसे न रहें और कर्म के साथ चलें. जो युवा कोर्स, पढ़ाई, नौकरी आदि के लिए विदेश जाने का मौका तलाश रहे हैं तो उन्हें अभी कुछ और समय लग सकता है.

मिथुन राशि

मिथुन राशि वालों के लिए सूर्य का परिवर्तन क्रोध को कुछ बढ़ाने वाला हो सकता है. मेधा के मामले में विद्यार्थी और युवा अच्छा प्रदर्शन करते नजर आएंगे. विद्यार्थियों की बुद्धि काफी सक्रिय रहेगी, कंपटीशन में अच्छे अंक पाने के लिए मेहनत पर जोर दें. आपको महिला मित्र का सहयोग प्राप्त होगा, उनका सम्मान करने से आपको करियर और शिक्षा के क्षेत्र में उन्नति मिलेगी.

Trending news