Surya Gochar 2022: किस्‍मत खुलने की शुरू हो गई उल्‍टी गिनती, 'सूर्य' देंगे बेशुमार पैसा, रातों-रात होंगे अमीर
topStories1hindi1476916

Surya Gochar 2022: किस्‍मत खुलने की शुरू हो गई उल्‍टी गिनती, 'सूर्य' देंगे बेशुमार पैसा, रातों-रात होंगे अमीर

Sun Transit December 2022: ग्रहों के राजा सूर्य धनु राशि में गोचर करने जा रहे हैं. सूर्य की ये धनु संक्रांति 4 राशि वालों के लिए बहुत शुभ रहने जा रही है. इन जातकों को 1 महीने तक खूब धन और सफलता मिलेगी. 

Surya Gochar 2022: किस्‍मत खुलने की शुरू हो गई उल्‍टी गिनती, 'सूर्य' देंगे बेशुमार पैसा, रातों-रात होंगे अमीर

सूर्य गोचर 2022: ज्‍योतिष शास्‍त्र में सूर्य को ग्रहों का राजा कहा गया है. सूर्य हर महीने राशि परिवर्तन करते हैं और इस तरह 12 महीनों में सभी 12 राशियों में संचरण करते हैं. सूर्य का गोचर संक्रांति कहलाता है. 16 दिसंबर 2022 को सूर्य गोचर करके धनु राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. सूर्य के धनु राशि में प्रवेश करते ही खरमास शुरू हो जाएगा. इस एक महीने तक सभी शुभ कार्यों पर रोक रहेगी. भले ही धनु संक्रांति या खरमास का यह समय शुभ कार्यों के लिए अशुभ माना जाता है लेकिन 4 राशि वालों के लिए बहुत फलदायी रहेगा. 

सूर्य गोचर करेंगे इन 4 राशि वालों का भाग्‍योदय 
 
मिथुन राशि: मिथुन राशि वाले जातकों के लिए सूर्य का गोचर बहुत शुभ साबित हो सकता है. उन्‍हें यह समय तरक्‍की-पैसा दिलाएगा. साथ ही दांपत्‍य जीवन के लिए भी ये समय उत्‍तम रहेगा. जीवनसाथी से खूब प्रेम और देखभाल मिलेगी. धन लाभ होगा. 

कन्या राशि: सूर्य का राशि परिवर्तन कन्‍या राशि वालों को तगड़ा लाभ देगा. जीवन में खुशियों की दस्‍तक होगी. सुख-सुविधाएं बढ़ेंगी. नया घर, प्‍लॉट या गाड़ी ले सकते हैं. सम्‍मान बढ़ेगा. रियल एस्‍टेट के काम से जुड़े लोगों को यह समय खूब मुनाफा कराएगा. 

सिंह राशि: सूर्य का गोचर सिंह राशि वालों के लिए भी अनुकूल फल देगा. सिंह राशि के स्‍वामी सूर्य ही हैं. सूर्य का राशि परिवर्तन सिंह राशि वालों को करियर में बड़ी सफलता दिलवा सकता है. नौकरी में उन्‍नति और व्‍यापार में मुनाफा होगा. परीक्षा-प्रतियोगिता में सफलता मिलने के प्रबल योग हैं. 

धनु राशि: सूर्य गोचर करके धनु राशि में ही प्रवेश कर रहे हैं. लिहाजा सबसे ज्‍यादा असर धनु राशि वालों पर ही होगा. सूर्य धनु राशि के जातकों का आत्मविश्वास बढ़ाएगा. नौकरी में स्थिति मजबूत होगी. कारोबार में लाभ होगा. निवेश के लिए समय अच्‍छा है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news